सिटी न्यूज़

हाथरस : रिटायर्ड दरोगा के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर दबंगों ने की मारपीट, पीड़ित ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

हाथरस : रिटायर्ड दरोगा के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर दबंगों ने की मारपीट, पीड़ित ने  पुलिस से लगाई मदद की गुहार
UP City News | Nov 22, 2022 06:46 PM IST

हाथरस. उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस(Hathras) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें रिटायर्ड दरोगा(retired constable) के साथ पैसे की लेनदेन को लेकर मारपीट की गई है. जिसके बाद रिटायर्ड दरोगा ने पुलिस(police) से मदद की गुहार लगाई है. रिटायर्ड दरोगा ने दबंगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. इस मामले में पुलिस ने रिटायर्ड दरोगा की तहरीर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

बताते चलें कि पूरा मामला कोतवाली सदर क्षेत्र के लाला का नगला का है जहां रिटायर्ड दरोगा के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर मारपीट की गई है. आरोप है कि रिटायर्ड दरोगा ने अपने पैसे मांगे थे. जिसके बदले में दबंगों ने उनकी पिटाई कर दी. जिसके बाद पीड़ित दरोगा ने दबंगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली सदर ने कहा है कि पीड़ित की तहरीर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि इससे पहले भी जिले में कई ऐसे मामले सामने आए हैं. जिसमें पुलिस कर्मियों से लेकर आम आदमी तक दबंगों का शिकार हुए हैं. जिसमें दबंग उनसे पैसे तो ले लेते हैं लेकिन वापस देने का नाम नहीं है. अगर पैसे देने वाला मांगने जाए तो उसके साथ विवाद करते हैं और फिर मारपीट पर उतारू हो जाते हैं. फिलहाल, इस मामले में देखा जाएगा के हाथरस पुलिस पीड़ित दरोगा की तहरीर पर क्या कार्रवाई करती है.