सिटी न्यूज़

अलीगढ़ में युवती ने किया आत्महत्या, दो दिन पहले हुआ था उसके साथ रेप

अलीगढ़ में युवती ने किया आत्महत्या, दो दिन पहले हुआ था उसके साथ रेप
UP City News | Jun 11, 2021 11:00 AM IST

अलीगढ. यूपी के अलीगढ़ से बड़ी घटना सामने आ रही है. यहां हरदुआगंज इलाके में युवती से दो दिन पूर्व गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया था. इस घटना से क्षुब्ध होकर फंदा लगाकर पीड़िता ने आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा. उधर, पीडित परिजनों ने इस संबंध में गांव के ही युवक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है.

अलीगढ़ के हरदुआगंज इलाके की युवती दो पूर्व खेतों पर चारा लेने के लिए गई थी. आरोप है कि गांव के ही युवक ने उसके साथ खेतों में दुष्कर्म किया और हत्या की धमकी देकर फरार हो गया. युवती ने दो दिन तक किसी भी परिजन को इसकी जानकारी नहीं दी. गुरूवार को युवती ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. महिलाएं खेतों से पुरूषों के लौटने का इंतजार कर रहीं थी. इस बीच युवती ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी.

युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही एसओ हरदुआगंज रामवकील मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए और उन्होंने परिजनों से पूछताछ करने के बाद शव पोस्टमार्टम को भेजा. एसओ हरदुआगंज ने बताया कि पीडित की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी लेकिन आरोपित का पता नहीं चला.