सिटी न्यूज़

बुखार ने अब कासगंज का किया रूख, 24 घंटे में 3 लोगों ने दम तोड़ा, 24 से ज्यादा की हो चुकी है मौत

बुखार ने अब कासगंज का किया रूख, 24 घंटे में 3 लोगों ने दम तोड़ा, 24 से ज्यादा की हो चुकी है मौत
UP City News | Sep 15, 2021 01:17 PM IST

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में 24 घंटे के अंदर बुखार से फिर तीन लोगों की मौते होने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कासगंज जनपद में बुखार से मरने वाले लोगों की संख्या अब दो दर्जन से भी अधिक हो गई है लेकिन स्वास्थ्य विभाग के कागजो में अभी भी किसी की कासगंज जनपद में बुखार से मौत होने के कोई मामले को दर्ज नही किया गया है. लगातार स्वास्थ्य महकमा जनपद में बुखार से किसी की मौत ना होने का राग अलापता हुआ नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि कासगंज जनपद के तहसील पटियाली क्षेत्र के गंजडुंडवारा ओर पटियाली में बुखार काफी तेजी से अपने पैर पसारता हुआ नजर आ रहा है और इस बुखार के प्रकोप से दिन बा दिन पटियाली ओर गंजडुंडवारा में मरने वाले लोगो की संख्या में बृद्धि होती हुई नजर आ रही है. स्वास्थ्य विभाग ओर जिला प्रशासन जगह जगह फॉगिंग ओर साफ सफाई कराकर एंटी लार्वा की दवाई का छिड़काव कराकर स्वास्थ्य टीमो को भेजकर लोगो का इलाज कराने का दावा करता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन फिर भी इस जानलेवा बुखार का प्रकोप कम ना होकर दिनवा दिन बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.

इस बुखार के प्रकोप से लोग मासूम बच्चे काल के गाल में समाते हुए नजर आ रहे है. बीते 24 घण्टो में पटियाली ओर गंजडुंडवारा में एक बच्चा सहित तीन लोगों की मौते बुखार से हो गई हैं. 24 घण्टो के अंदर बुखार से पटियाली ओर गंजडुंडवारा में मरने वाले लोगो मे पटियाली के प्यारमपुर गांब का दस वर्सीय प्रांशु को बुखार आया था जिसका इलाज पटियाली में प्राइवेट चिकित्सक के यहां चल रहा था जंहा प्रांशु की बुखार से मौत हो गई गंजडुंडवारा गनेशपुर गांब के 55 वर्सीय सलीम को तेज बुखार आया जिन्हें इलाज़ के लिए अलीगढ़ में भर्ती कराया गया जंहा उनकी मौत हो गई वही मोहल्ला काजी की रहने वाली 50 वर्सीय महिला शकीला को बुखार और पेट दर्द की शिकायत थी जंहा उनकी भी मौत हो गई 24 घण्टो में कासगंज जनपद में हुई तीन ओर लोगो की मौत के बाद अब बुखार से मरने वालों की संख्या दो दर्जन से अधिक हो गई है.