सिटी न्यूज़

अलीगढ़: झगड़े के बाद किन्नरों ने काटा युवक का गुप्तांग, मामला दर्ज

अलीगढ़: झगड़े के बाद किन्नरों ने काटा युवक का गुप्तांग, मामला दर्ज
UP City News | Apr 09, 2021 08:57 AM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में दिल्ली गेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब किन्नरों ने एक युवक का गुप्तांग काट डाला और उस युवक को अचेत अवस्था में छोड़कर वहां से किन्नर फरार हो गये. इसी बीच इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. वही पीड़ित की तहरीर पर दो किन्नरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

बता दें वाकये के अनुसार बिलाल मस्जिद गली नंबर 4 निवासी किरासत उर्फ सानू पुत्र निजाम अहमद किन्नरों के साथ शादी समारोह में नांचने व ढोलक बजाने का काम करता है. पुलिस के अनुसार बुधवार को वह किन्नरों के साथ खैर रोड की ओर नेक मांगने गया था. वहां किसी बात को लेकर उसकी किन्नरों से कहासुनी हो गई. आरोप है कि तभी किन्नरों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया और धारदार हथियार से उसका लिंग काट डाला. खून से लथपथ सानू जमीन पर ही गिर गया.

सानू की हालत ज्यादा खराब होते ही आरोपी किन्नर मौके से फरार हो गए. होश आने पर किसी तरह सानू ने अपने परिजनों को फोन करके सूचना दी. तभी परिजन वहां पर पहुंच गए और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सानू को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी किन्नर गुड्डू समेत दो के खिलाफ धारा 326 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.