सिटी न्यूज़

एटा के एसीपी क्राइम राहुल कुमार की मौत, कोविड-19 से थेे संक्रमित

एटा के एसीपी क्राइम राहुल कुमार की मौत, कोविड-19 से थेे संक्रमित
UP City News | May 05, 2021 02:03 PM IST

एटा. कोरोना का कहर के चलते किस तरीके से यूपी में हालात को बेकाबू हो गए हैं उसकी एक और बानगी बुधवार को भी देखने को मिली. न सिर्फ आम आदमी बल्कि राजनेताओं से लेकर अधिकारी भी इसकी जद में आ रहे हैं. बुधवार को सुबह एटा में एसीपी क्राइम राहुल कुमार की कोरोना के कारण मौत हो गई. उनकी मौत के जहां परिजनों में कोहराम मच गया, उनकी दो मासूम बच्चियां भी हैं. वहीं उनकी मौत से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ पड़ी. विभाग में उनकी छवि एक तेजतर्रार कत्वर्यनिष्ठ अधिकारी की थी.

यूपी के एटा में बतौर एसीपी क्राइम तैनात राहुल कुमार की कोरोना के चलते एटा के जिला अस्पताल में बुधवार को मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एटा में तैनात राहुल कुमार 2001 बैच के pps अधिकारी थे. वो मूल रूप से प्रयाराज के रहने वाले थे. पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण की गिरफ्त में थे. परिवार से जुड़े कुछ सदस्यों का कहना है कि पंचायत चुनाव के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ी थी. तब से वह सरकारी आवास पर रहकर ही अपना इलाज करा रहे थे.

बुधवार सुबह जब उनकी हालत बिगड़ी तो उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत के बाद परिवार में मातम पसर गया है. परिवारजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया है. विभाग में युवा तेज पदाधिकारियों में उनकी गिनती होती थी. उनके चले जाने से पूरे विभाग में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. राहुल कुमार की दो बेटियां हैं बताया जा रहा है कि उनके भाई की मौत भी कोरोना वायरस के चलते ही हुई थी.