सिटी न्यूज़

एटा: नेहरू युवा केंद्र द्वारा किया गया हर घर तिरंगा का आयोजन

एटा: नेहरू युवा केंद्र द्वारा किया गया हर घर तिरंगा का आयोजन
UP City News | Aug 06, 2022 05:42 AM IST

एटा. नेहरू युवा केंद्र एटा के जिला युवा अधिकारी पुनीत गोयल के निर्देशन में नेहरू युवा मंडल गदुआ विकासखंड निधौली कलां में युवा मंडल विकास कार्यक्रम एवं हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता बरई ग्राम पंचायत के पूर्व प्रधान गिरीश कुमार यादव ने संचालन और आयोजन रवि कुमार यादव ने किया.

निधौली कलां विकास खण्ड के गांव गदुआ में युवा मण्डल विकास कार्यक्रम एवं हर घर तिरंगा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला युवा अधिकारी पुनीत गोयल ने बताया कि विकास खंड निधौली कला में युवा मंडल विकास कार्यक्रम दिनांक 5 अगस्त से 9 अगस्त तक चलाया जाएगा. नेहरू युवा मंडल गदुआ के अध्यक्ष श्री गिरीश कुमार प्रधान ने कहा कि युवा मंडल एवं महिला मंडलों के निर्माण व नवीनीकरण के लिए नेहरु युवा मंडल गदुआ के कार्यकर्ताओं द्वारा 15 से 29 वर्ष की आयु के युवा मंडलों का गठन किया जाएगा.

यह मंडल गांव में सामाजिक कार्यों व सरकारी जन कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करेंगे. साथ ही पदयात्रा निकालकर ग्रामीणों को हर घर तिरंगा के लिए जागरूक किया गया. इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सर्वश्री अतिवीर सिंह,बिशाल सिह, रबीकुमार यादव, रूपेंद्र कुमार, अंकित कुमार, प्रशांत कुमार, अरवेश कुमार, कु०शोभा, कु०खुशबू, कु०रंजना, कु०नगीना, कु०मधू आदि प्रमुख रूप से उपस्थित मौजूद रहे.

बता दें कि हर घर तिरंगा का आयोजन प्रदेश की योगी सरकार ने चलाने की बात कही है, जिसे लेकर प्रदेश भर के हर घर में तिरंगा फहराया जाएगा, यह कार्य 15 अगस्त को किया जाना है, जिसे लेकर प्रदेश भर में उत्साह है और हर घर में तिरंगा फहराने के लिए हर कोई तैयार है,