सिटी न्यूज़

एटा: रेल से गिरकर कालेज प्रबंधक की दर्दनांक मौत, परिवार में कोहराम

एटा: रेल से गिरकर कालेज प्रबंधक की दर्दनांक मौत, परिवार में कोहराम
UP City News | May 14, 2022 06:09 AM IST

मारहरा. कस्बा मारहरा के सहायता प्राप्त रानी अवन्ती वाई इंटर कालेज के प्रबंधक एवं चिकित्सक डॉ0 प्रद्यम्मनेश शास्त्री की प्रातः5 बजकर 40 मिनट पर रेल से उतरते समय दर्दनांक मौत हो गई. कालेज प्रबंधक की मौत की खबर से कस्बा एवं विद्यालय परिवार में शोक की लहर दौड गई. जिसने भी घटना को सुना वह घटना स्थल की ओर दौड लिया. वही जीआरपी थाना कासगंज ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेते भेजा है.

कस्बा मारहरा के प्रमुख चिकित्सक एवं रानी अवन्ती वाई इंटर कालेज के प्रबंधक डॉ0 प्रद्युम्मनेश शास्त्री 65 बर्ष निवासी समसपुर थाना मारहरा जो कासगंज के लवकुश नगर में निवास करते थे. प्रतिदिन कासगंज से ही रेल द्वारा उनका मारहरा आना जाना होता था. शुक्रवार की प्रातः भी डॉ0 प्रद्युम्मनेश शास्त्री रेल से मारहरा आ रहे थे जिनको मारहरा रेलवे स्टेशन पर उतरना था, लेकिन नींद आने के चलते वह नहीं उतर सके और जैसे ही रेल स्टेशन से चली बैसे ही उनकी नींद खुल गई तब तक रेलवे फाटक क्रासिंग 260 सी पर पहुंच चुकी थी और डा0 शास्त्री ने चलती टृेन से उतरे, लेकिन वह रेल के पहियों की चपेट में आ गए और उनकी दर्दनांक मौत हो गई.

कस्बा में जैसे ही डॉ0 शास्त्री की मौत का पता चला बैसे ही सैकडों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. सूचना पर पहुंची जीआरपी थाना कासगंज की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेजा है. वहीं डा0 शास्त्री की मौत से कस्बा एवं विद्यालय परिवार में शोक की लहर है.संघ के कार्यबाहक के अलाबा भाजपा पदाधिकारी भी रहे थे डॉ0 शास्त्री. डॉ0 प्रद्युम्मनेश शास्त्री पूर्व में संघ के कार्यवाहक के अलावा, आर्यसमाज के प्रचारक एवं भारतीय जनता पार्टी मारहरा ब्लाक के ब्लाक अध्यक्ष भी रह चुके हैं. डॉ0 शास्त्री के निधन से भाजपा एवं संघ परिवार को अपूर्णनीय क्षति हुई है.