सिटी न्यूज़

एटा: अल्पसंख्यक ही नहीं अब सभी समाज की बेटियों को किया जाऐगा सम्मानित

एटा: अल्पसंख्यक ही नहीं अब सभी समाज की बेटियों को किया जाऐगा सम्मानित
UP City News | Jun 24, 2022 06:20 AM IST

अवागढ़. एसडीएम जलेसर द्वारा जारी आदेश बर्ष 2022 में इंटरमीडिएट में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने बाली अल्फसंख्यक छात्राओं को शनि जात से होने बाली आय से 2100 प्रति छात्रा सम्मानित किए जाने पर 23 जून को हिन्दू एकता संगठन के प्रतिनिधि मण्डल ने एसडीएम जलेसर के द्वारा जारी पत्र के विरोध में जलेसर विधायक संजीव दिवाकर एवं एसडीएम जलेसर अलंकार अग्निहोत्री व सीओ जलेसर इरफान नासिर को ज्ञापन देकर अपने आदेश को जाविाद को दर किनार करते हुए अल्पसंख्यक छात्राओं के स्थान पर सर्व समाज की छात्राओं को सम्मानित किए जाने की मांग कीं.

ज्ञापन दिए जाने के बादएसडीएम जलेसर ने हिन्दू एकता संगठन की बात की गंभीरता पूर्वक समझकर अपने द्वारा अल्पसंख्यक छात्राओं को सम्मानित किए जाने का आदेश निरस्त करते हुए दूसरा आदेश तत्काल जारी किया है. जिसमें सर्व समाज की मेघावी बेटियो को प्रोत्साहन राशि प्रदान करने की बात कही है. वहीं एसडीएम द्वारा अपना पूर्व का जारी आदेश को बापस लिए जाने एवं नया आदेश जारी किए जाने पर हिन्दू एकता संगठन के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने एसडीएम जलेसर एवं विधायक संजीव दिवाकर को उनके द्वारा किए गए सहयोग के लिए धन्यवाद दिया है. ज्ञापन दिए जाने के मौके पर शुभम हिन्दू, राजेश दुबे, अतुल लुहार, अश्वनी कुमार, राकेश, गौतम सिंह, गौरव सिंह , अनिल प्रधान आदि मौजूद रहे.

उधर, बीस जून को थाना बागवाला क्षेत्रांतर्गत ग्राम धुआई निवासी किशनपाल पुत्र साहब सिंह ने थाना बागवाला पर सूचना दी की उसका 16 वर्षीय पुत्र शिवम घर से नाराज होकर कही चला गया है. काफी खोजबीन के उपरांत भी वह नहीं मिला है. इस सूचना पर शिवम उपरोक्त की खोजबीन करने हेतु क्षेत्राधिकारी नगर द्वारा अपने निर्देशन में थाना बागवाला और सर्विलांस की संयुक्त पुलिस टीम गठित की गई. संयुक्त टीम द्वारा किए गए सार्थक प्रयास से 21 जून को शिवम पुत्र किशनपाल उम्र करीब 16 वर्ष को थाना कोतवाली नगर बस स्टैंड के पास से सकुशल बरामद किया गया. पूछताछ में यह बात सामने आयी कि गुमशुदा किशोर अपनी पिता की डांट से क्षुब्ध हो घर से नाराज होकर चला गया था.