सिटी न्यूज़

एटा न्यूज:जिस मासूम को मरा हुआ बताया, वह फिरोजाबाद में जिंदा मिला, ये था पूरा मामला

एटा न्यूज:जिस मासूम को मरा हुआ बताया, वह फिरोजाबाद में जिंदा मिला, ये था पूरा मामला
UP City News | Nov 23, 2022 08:43 AM IST

एटा.उत्तर प्रदेश के एटा में एक अजीबो—गरीब मामला सामने पेश आया. तालाब में डूबकर मृत जिस बच्चें को पिता ने अपना बताया था वह बच्चा मां के साथ रहता मिला. पुलिस ने महिला और बच्चे को बरामद कर मामले का खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि पति के उत्पीड़न से तंग आकर पत्नी अपने बच्चे को लेकर चली गई थी. पति ने साढू व अन्य आरोपियों पर पत्नी को ले जाने एवं बच्चें की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

उत्तर प्रदेश में एटा जिले के थाना मारहरा के गांव नगला ककरेट निवासी मानपाल ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाए थे कि पांच सितंबर को पत्नी छह वर्षीय बेटे प्रवेंद्र को लेकर बाजार करने की कहकर गई थी. उसके बाद से वह घर नहीं लौटी है. जब वो देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो उसे काफी तलाश किया गया. सभी रिश्तेदारों में फोन करके पत्नि के बारे में जानकारी की लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला.

पुलिस ने बताया पति ने आरोप लगाया कि साढू नीलेश व उसकी पत्नी निवासी लोहचा जलेसर सहित छह आरोपी पत्नी व बेटे का अपहरण कर ले गए हैं. पत्नी की जबरन शादी करा दी है और बेटे प्रवेंद्र की हत्या कर दी है. मामले में 21 सितंबर को सोरों के तालाब में मासूम का शव भी मिला था. मानपाल ने बेटे प्रवेंद्र के रूप में शव की शिनाख्त की थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

एसओ मारहरा सत्यपाल सिंह व उनकी टीम ने अपह्रत मानपाल की पत्नी व बेटे को फिरोजाबाद से सही-सलामत बरामद किया. दोनों को लेकर पुलिस थाने आई. पुलिस की मानें तो मानपाल अधिक शराब पीता था. इसके चलते उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. शराब के नशे में पत्नी को पीटता था. इससे नाराज होकर पत्नी बच्चे को लेकर फिरोजाबाद चली गई थी. सीओ सदर संगम लाल मिश्र ने बताया कि मामले की जांच चल रही है.