सिटी न्यूज़

Etah News : दरगाह पर आए 4 जायरीन काली नदी में डूबे, दो का शव बरामद, एक की तलाश जारी, चौथा बचा लिया गया

Etah News : दरगाह पर आए 4 जायरीन काली नदी में डूबे, दो का शव बरामद, एक की तलाश जारी, चौथा बचा लिया गया
UP City News | Oct 14, 2021 02:58 PM IST

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में मिरहची में अंतरजीखेड़ा पर बीन मजार पर नुनिहाई प्रकाश नगर में स्थित दरगाह पर आगरा से हाजिरी देने आए चार जायरीन डूब गए. बताया गया कि एक बच्चे के डूबने के बार-बारी सभी उसे बचाने की कोशिश करते रहे और तैरना नहीं आता था, इसके चलते सभी डूबते चले गए. एक युवक बचा लिया गया. जबकि दो के शव को बरामद किया गया. वहीं एक अन्य की तलाश जारी है. इस हादसे के बाद मजार के आसपास कोहराम मच गया.

जानकारी के मुताबिक मिरहची कस्बा के पर्यटन स्थल अतरंजीखेड़ा पर बनी मजार पर नुनिहाई प्रकाश नगर आगरा से एक गाड़ी से 8 लोग हाजरी देने आये थे. जिनमें एक परिवार के 9 बर्षीय सह जान पुत्र यूनिस को शौच लगा. जिसे उसका पिता शौच के लिए मजार के पास बह रही काली नदी किनारे ले गया. जहां शौच के बाद हाथ पानी को नदी में उतरा तो उकसा पैर फिसल गया और किशोर नदी में बह गया. पुत्र को डूबते देख पिता यूनिस पुत्र अलाउद्दीन ने बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी और वो भी डूब गया पिता पुत्र को डूबता देख पास खड़े बड़े बेटे अमन भी पिता और भाई के बचाव में नदी में कूद गया लेकिन वह भी बह गया.

चीखपुकार पर साथी दौड़े जिनमें एक युवक भी बचाव में नदी में उतर गया लेकिन तैरना किसी को नहीं आने पर सब डूबते चले गए. अंतिम युवक गोता खाकर नदी किनारे आ गया जिसे सह जान की मां ने चुन्नी देकर निकाल लिया. सूचना पर आसपास के लोग दौड़ पड़े जो डूबे लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं. वहीं थाना पुलिस ने मौके पहुंच कर गोताखोरों को बुला लिया. गोताखोरों ने यूनिश पुत्र अलाउद्दीन 40 वर्ष , फैजान पुत्र यूनिष 9 वर्ष के शवों को चार घंटों की कड़ी मशक्कत के निकाल लिया गया है. जबकि अमन पुत्र 17 वर्ष की तलाश जारी है