सिटी न्यूज़

एटा: इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत, अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा

एटा: इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत, अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा
UP City News | Feb 23, 2021 12:39 PM IST

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा में थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव झकराई की एक 58 वर्षीय महिला को पेट दर्द होने पर परिजन अलीगंज स्थित एक अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां सोमवार की रात करीब 11 बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया. इसके बाद दो कंपाउंडरों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया, पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है।
गांव झकरई निवासी रामा देवी 58 पत्नी कालीचरन के पेट में दर्द होने की शिकायत पर पुत्र वीरपाल अन्य परिजनों के साथ कृष्णा हॉस्पिटल अलीगंज इलाज को लेकर पहुंचा. यहां रात करीब 11 बजे इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि हॉस्पिटल में कार्यरत कंपाउंडर जयप्रकाश और राहुल ने इलाज के दौरान गलत इंजेक्शन लगा दिया. इसकी वजह से इंजेक्शन लगने के 15 मिनट बाद ही रामादेवी की मौत हो गई. जब डॉक्टरों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने अभद्रता कर दी.
महिला की मौत होने के बाद परिजनों में आक्रोश पनप गया और हंगामा किया जाने लगा. हंगामा होने की खबर हॉस्पिटल संचालक की ओर से पुलिस को दी गई्, पुलिस ने पहुंचकर परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया. मृतका के पुत्र वीरपाल की तहरीर पर जयप्रकाश और राहुल के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस ने जयप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है जब कि राहुल मौका मिलते ही फरार हो गया. इसकी पुलिस तलाश कर रही है.