सिटी न्यूज़

अलीगढ़: परिवार के साथ खाना खाया, फिर कमरे में चला गया, सुबह फंदे से लटकती मिली लाश

अलीगढ़: परिवार के साथ खाना खाया, फिर कमरे में चला गया, सुबह फंदे से लटकती मिली लाश
UP City News | Jan 18, 2021 02:41 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में अगलास क्षेत्र के असाबर हाल हस्तपुर में एक ​संविदकर्मी ने संदिग्ध परिस्थ​तियों ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. परिवार के साथ खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में चला गया और उसके बाद वहीं से छत पर चला गया. जब सुबह परिजनों की आंख खुली तो उसका शव देखा. पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के मोहल्ला असाबर हाल हस्तपुर निवासी 30 वर्षीय गुड्डू पुत्र राजवीर सिंह की शादी 6 वर्ष पूर्व सपना से हुई थी गुड्डू बिजली विभाग संविदा कर्मी के पद पर तैनात है बताया जाता है कि रविवार की चाय खाना पीना खाकर कमरे में चला गया. पत्नी दोनों बच्चों को लेकर कमरे में सो गई मौका देखते ही गुड्डू ने छत के कुंदे में पर्दा बांधकर गले में फंदा डालकर लटक गया.

जिस की मौके पर मौत हो गई सोमवार की सुबह जब पत्नी ने देखा कि कमरे में नहीं है तो उसने जंगली से जाकर देखा तो वह कुंदे पर लटक रहा था. जिसे देखा उसकी चीख निकल गई चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए. पुलिस को सूचना दे दी जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मृतक को कंधे से नीचे उतारा सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया.

चौकी प्रभारी रामकुमार मौके पर पहुंचे उन्होंने बताया कि शराब पीने का आदी था रविवार की रात्रि पति पत्नी दोनों कमरे में आग लगाकर हाथ पैर गम कर रहे थे. उसी दौरान शराब पीने लगा तो पत्नी ने विरोध कर दिया विरोध करते ही वह कमरे से बाहर निकल आया रात्रि को धंधा लगाकर आत्महत्या कर ली मृतक की पत्नी सपना दो बच्चे रोते बिलखते हुए छोड़कर चला गया.