सिटी न्यूज़

गेंहू चोरी के आरोप में दलित को पीट-पीटकर मार डाला

गेंहू चोरी के आरोप में दलित को पीट-पीटकर मार डाला
UP City News | Jul 22, 2021 07:56 PM IST

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जिले अलीगढ़ में हरदुआगंज के कस्बे जलाली के माजरा नगरिया भूड़ में बुधवार रात गेंहू की चोरी के आरोप में पीटपीट कर युवक की हत्या कर दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है. वहीं पुलिस आरोपियों की गिरफतारी के लिए दबिश दे रही है. लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ से अभी दूर हैं.

हरदुआगंज के कस्बा जलाली के गांव नगरिया भूड निवासी दलित रविंद्र पाल (23) गांव में ही परचूनी की दुकान करता था. उसकी पांच माह पूर्व खैर अड्डा की रहने वाली सोनिया से शादी हुई थी. बरसात के चलते बुधवार शाम बाइक से बरसाती लेने के लिए बाजार जा रहा था. इस बीच स्वर्ण समाज के युवक ने उसे रोका और उसके साथ गेंहू लेकर बाजार के लिए चल दिया. रात को रविंद्र पाल घर पर पहुंचा, तभी आरोपित अपने बेटे और भांजे के साथ उसके घर पर पहुंच गए.

परिजनों का आरोप है कि गांव के ही राजबहादुर उसका बेटा अनुराग सिंह और भांजा सिब्बू ने रविंद्र को पकड़ लिया और लाठी डंडों से पिटाई कर गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए. इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई. इस बीच मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई और थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिजनों से मामले की जानकारी लेते हुए आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी.

इस घटना के संबंध में मृतक के छोटे भाई प्रेम किशोर ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है. एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है, कई टीम गठित कर दी जो दबिश दे रही है. इस घटना की जानकारी पर बसपा और भीम आर्मी के नेता पोस्टमार्टम हाउस और मृतक के गांव पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.