सिटी न्यूज़

सरकारी स्कूल की 5 बीघा जमीन पर दबंगो ने किया कब्जा, बुलडोजर का नहीं खौफ

सरकारी स्कूल की 5 बीघा जमीन पर दबंगो ने किया कब्जा, बुलडोजर का नहीं खौफ
UP City News | Aug 06, 2022 06:44 AM IST

एटा. विकास खण्ड शीतलपुर की ग्राम पंचायत करतला के मजरा बेरी प्राथमिक विद्यालय की पांच बीघा जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर लिया है काफी शिकायतों के बाद भी प्रशासन इस सरकारी भूमि को कब्जामुक्त नहीं कर सका है। ग्रामीणों एवं शिक्षकों ने इस ीाूमि को कब्जामुक्त कराए जाने की मांग डीएम से की है.

एक तरफ सरकारी जमीनों से कब्जा हटाए जाने के लिए प्रदेश के सीएम बाबा योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर जमकर चल रहा है. वहीं दूसरी ओर सरकारी जमीन पर कब्जा करने बालों का बाबा के बुलडोजर के भय से जिले के भू-माफियाओं का अमन चैन छिन चुका है. वही दूसरी ओर जनपद एटा के विकास खण्ड शीतलपुर की ग्राम पंचायत करतला के मजरा बेरी लगभग 27 वर्षों से गांव के ही दबंग प्राथमिक विद्यालय की पांच बीघा जमीन पर पक्की इमारत बनाकर निडर हो कर पूरी तरह से काबिज बने हुए हैं.

इन कब्जाधारकों में रंछोर यादव, परशुराम यादव, अजीत यादव पुत्रगण लालाराम तथा रामसनेही यादव पुत्र महेंद्र सिंह यादव आदि लोगों को बाबा का खौफ नहीं है और वह निश्चिंत होकर बैठे हैं. ग्रामीणों डीएम अंकित अग्रवाल से इस प्राथमिक विद्यालय की सरकारी भूमि को भू-माफियाओं से कब्जामुक्त कराए जाने की मांग की है. -----