सिटी न्यूज़

कूलर में बिजली का करंट आने से सेल प्लान इंजीनियर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

कूलर में बिजली का करंट आने से सेल प्लान इंजीनियर की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UP City News | Jun 11, 2021 02:41 PM IST

अलीगढ़: कूलर में बिजली का करंट आने से सेल प्लान इंजीनियर गंभीर रूप से झुलस गया. जानकारी होने पर उसका दोस्त उसे अस्पताल ले गया.जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर परिजन भी मौके पर भी पहुंच गए. परिजनों में कोहराम मच गया.

बतादें कि जनपद आगरा यमुना ब्रिज मोहल्ला सुनील नगर निवासी 22 वर्षीय हरवीर सिंह पुत्र उदल सिंह सेल प्लान कंपनी में इंजीनियर है. गुरुवार की सुबह अलीगढ़ अपने साथी हेमंत के साथ गया था. गांधी पार्क क्षेत्र सहा कमाल माल रोड न्यू बेगम गेस्ट हाउस मैं आकर रुका था. रात में खाना खाकर बेड पर लेट गया. उसी दौरान उसका मोबाइल डिस्चार्ज हो गया तो उसे चार्ज करने के लिए कूलर के पास गया. जहां अचानक कूलर में आ रहा करंट उसे लग गया. जिससे इंजीनियर जमीन पर गिर गया और उल्टी करने लगा.

आनन-फानन में साथी व अन्य लोग जिला अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. साथी हेमंत ने परिजनों को सूचना दे दी. जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजन रात्रि में ही गांधी पार्क बेगम गेस्ट हाउस पर आ गए. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.