सिटी न्यूज़

बाइक पर आलू लेने जा रहे दो दोस्तों को कार ने रौंदा, एक घायल, जिला अस्पताल में भर्ती

बाइक पर आलू लेने जा रहे दो दोस्तों को कार ने रौंदा, एक घायल, जिला अस्पताल में भर्ती
UP City News | Jan 15, 2022 03:42 PM IST

अलीगढ़. मडराक क्षेत्र के गांव हाजीपुर चौहट्टा निवासी सुनील कुमार अपने दोस्त के साथ आलू लेने के लिए मंडी जा रहा था वहां पर तेज रफ्तार में आती कार ने उसे ट्टकर मार दी जिसके बाद सुनील बुरी तरह घायल हो गया है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवको को अस्पताल पहुंचा दिया है.

मडराक क्षेत्र के गांव हाजीपुर चौहट्टा निवासी सुनील कुमार पुत्र इंद्रजीत बाइक द्वारा अपने साथी विष्णु को साथ लेकर धनीपुर मंडी जा रहा था. वह जब मथुरा रोड हाईवे पर पहुंचे ही थे कि समोसा खाने के लिए बाइक को खड़ा कर रहे थे तभी तेजी व लापरवाही से चली आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर मारकर कार मौके से भाग गई जिसमें सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया.

सुनील पूरी तरह से खून से लथपथ हो गया. उसका साथी विष्णु उछलकर दूर गिर गया वह मामूली रूप से चोटिल हुआ है परंतु सुनील को ज्यादा चोट आई है. घटना होते ही राजगीर एकत्रित हो गए. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस बुलाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया है, जहां पर घायल युवक का उपचार किया जा रहा है.