सिटी न्यूज़

अलीगढ़: रामघाट रोड पर कार सवारों ने नशे में निगमकर्मियों को मारी टक्कर, घायल

अलीगढ़: रामघाट रोड पर कार सवारों ने नशे में निगमकर्मियों को मारी टक्कर, घायल
UP City News | Feb 23, 2021 09:57 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में क्वार्सी के रामघाट रोड पर सोमवार देर रात कार सवारों युवकों ने नशे में उत्पात मचाया. पहले नगर निगम के इंजीनयर, दो कर्मचारियों पर कार चढ़ा दी. फिर पार्षद की बाइक को सौ मीटर घसीटते ले गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया, जिसमें नशे की पुष्टि हुई. हादसे में कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया. कार को कब्जे में ले लिया है. घायलों की हालत में सुधार बताया जा रहा है.

सोमवार देर रात रामघाट रोड स्थित गांधीआइ अस्पताल के बाहर सड़क पर पैचवर्क चल रहा था. यहां पार्षद पुष्पेंद्र जादौन के साथ नगर निगम के एई अतर सिंह, जेई संजय सिंह, टीएस राजेश गुप्ता और अन्य कर्मचारी खड़े थे. तभी क्वार्सी चैराहे की तरफ से एक तेज रफ्तार क्रेटा कार आई, जिसने पहले अतर सिंह पर कार चढ़ा दी. इसके बाद कर्मचारी हैदर, सोनवीर को चपेट में ले लिया. इसी बीच इंजीनियर की कार को टक्कर मार दी, फिर सड़क किनारे खड़ी पार्षद पुष्पेंद्र की बाइक को घसीटते हुए टीआर गल्र्स कालेज तक ले आए. डिवाइडर से टकराकर कार रूकीॉ. इंस्पेक्टर छोटेलाल ने बताया कि रोहित निवासी जयगंज, उसका बहनोई शैंकी निवासी दिल्ली का मेडिकल कराया है, दोनों नशे में थे. घायलों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है, ऐसे में दोनों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया है.

हादसा इतना जबरदस्त था कि पार्षद की बाइक के साथ उत्पात मचाने वालों की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. हादसे को देखकर ऐसा लग रहा था कि रोड पर मौत नाजरही थी. लोगों ने जैसे-तैसे इधर-उधर भागकर जान बचाई थी. कार सवार युवक नशे में धुत थे. कुछ बोलने की भी स्थिति में नहीं थे. इधर, हादसे में तीनों घायलों को दो को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया.