सिटी न्यूज़

शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाइयों को बस ने रौंदा, एक की मौत

शादी के कार्ड बांटने जा रहे भाइयों को बस ने रौंदा, एक की मौत
UP City News | Apr 20, 2021 11:49 PM IST

अलीगढ. इगलास के मथुरा रोड पर मंगलवार को बस ने बाइक सवार चचेरे, तहेरे भाइयों को रौंदा. हादसे मे तहेरे भाई की मौत हो गई. जबकि चचेरा भाई घायल हो गया. दोनों लोग बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए इगलास जा रहे थे.

राया (मथुरा) के गांव आयरा खेड़ा निवासी कुलदीप (22) चचेरे भाई अनिल के साथ मंगलवार को बाइक से इगलास में बहन हेमा की शादी के कार्ड बांटने जा रहे थे. अनिल की बहन की शादी 26 अप्रैल को है. बाइक कस्बे में पहुंची कि तभी सामने से जा रही वोल्वो बस ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में कुलदीप की मौके पर मौत हो गई और अनिल घायल हो गया.

हादसे के बाद राहगीरों की भीड एकत्र हो गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी भेज दिया, वहीं पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम को भेजा. इंस्पेक्टर इगलास प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था, अभी उसकी शादी नहीं हुई थी.

वही दूसरी तरफ एक ही दिन अलीगढ़ स्तिथि देहलीगेट के जलालपुर के पास वाहन की चपेट में आने से दो भाई घायल हो गए. जिनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. दोनों भाई मजदूरी करने के लिए बाइक से जा रहे थे. लोधा के गांव राइट निवासी आस मोहम्मद उर्फ आशु (21) छोटे भाई नाजिम के साथ बाइक से मजदूरी करने भुजपुरा जा रहे थे.

बता दें कि देहलीगेट रोड पर स्थित जलालपुर पर पहुंची तभी पीछे से किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों लोग घायल हो गए. हादसे के बाद राहगीरों की भीड एकत्र हो गई, इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

जहां से उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान आस मोहम्मद की मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम को भेजा. पिता भूरेे खां ने बताया कि बेटे मजदूरी करते हैं, बेटे का निकाह एक साल पहले चंदपा (हाथरस) के गांव नगला सिंधिया निवासी सायमा से हुआ था.