सिटी न्यूज़

अलीगढ़: घर लौटते समय सड़क हादसे में जीजा-साली हुए बुरी तरह जख्मी

अलीगढ़: घर लौटते समय सड़क हादसे में जीजा-साली हुए बुरी तरह जख्मी
UP City News | Apr 20, 2021 10:33 PM IST

अलीगढ. यूपी के अलीगढ़ के गांधीपार्क और अकराबाद बॉर्डर पर ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवारों को ज़ोरदार टक्कर मार दी, इसी बीच हादसे के दौरान साली-बहनोई बुरी तरह से घायल हो गए. एक्सीडेंट की ख़बर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में हुए घायलों को तत्काल ही इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

बता दें पीड़ित व्यक्ति कन्नौज निवासी सुरेंद्र दिल्ली में अपने परिजनों के साथ रहता है, वहीं पर मजदूरी करके परिजनों का पालन पोषण भी करता है. दिल्ली में लगे लॉकडाउन के चलते वह सोमवार रात पत्नी सुलोचना, साली रितु को बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था. मंगलवार तड़के बाइक अकराबाद के पास पहुंची कि अचानक सिकंदराराऊ की ओर से आ रहे ट्रक ने अन्य वाहन को ओवरटेक करते हुए बाइक से टक्कर हो गई. जिसके बाद मौके पर ट्रक सवार वहां से फरार हो गया, और इसी बीच हादसे में जीजा और साली गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और परिजनों को इसकी जानकारी दे दी.

जिसके बाद घटना की खबर लगते ही आनन फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे, साथ ही पुलिस ने पूछताछ के दौरान मामले को संज्ञान में लेते हुए मामले के प्रति खोजबीन करने को अश्वत किया. वही पुलिस ने ट्रक को भी मौके पर जप्त कर लिए. जिसके बाद से ट्रक चालक मौके से फरार है.