सिटी न्यूज़

अलीगढ़: भाई ने ही कर दी थी बहन की हत्या, अपहरण की कराई थी रिपोर्ट दर्ज

अलीगढ़: भाई ने ही कर दी थी बहन की हत्या, अपहरण की कराई थी रिपोर्ट दर्ज
UP City News | Sep 15, 2021 07:17 PM IST

अलीगढ़. यूपी में थाना बरला के गांव टिकटा में भाई ने साथियों के साथ मिलकर अपनी सगी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. शव को जंगलों में लेकर आग के हवाले कर दिया. आरोपित युवक ने गांव अरनी के तीन युवकों को फंसाने के लिए बहन के अपहरण का मुकद्दमा भी दर्ज कराया था. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो कहानी कुछ और ही निकली. मुकदमे में भाई ही वादी था, जिससे पुलिस ने पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव जलाना स्वीकारा. पुलिस ने मौके से राख, कुछ जले कपड़े बरामद किए. पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया, हत्या में शामिल दो अन्य लोगों की पुलिस तलाश कर रही है.

बरला के गांव टिकटा के नाजिम 5 सितंबर को थाने में मुकद्दमा दर्ज कराया कि गांव टिकटा के इमरान, फुरकान और साकिर निवासी क्वारसी बहन लाडो जबरन गाड़ी में डालकर ले गए. एसओ उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस तत्काल मामले की पड़ताल में लग गई. इस बीच पुलिस को कुछ और ही कहानी का जांच में पता चला. एसओ ने बताया कि जांच में यह बात निकलकर आई कि युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर दी. रंजिश के तहत अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है.

थानाध्यक्ष ने युवती के भाई नाजिम से पूछताछ की तो उसने बताया कि बहन लाडो गांव अरनी के इमरान से प्यार करती थी और भागने की फिराक में थी. मैंने और मेरे मामा इलियास निवासी बाईंकला छर्रा, आकिब निवासी टिकटा बरला के साथ मिलकर बहन की गला दबाकर हत्या कर दी, शव जंगलों में ले जाकर जला दिया. पुलिस ने मौके से युवती के शव की राख, जले कपड़े बरामद किए. एसओ ने बताया कि 5 सितम्बर को युवती के भाई ने नामजद तीन लोगों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी थी. कहानी में झोल शुरू से ही नजर आ रहा था, जांच में पाया कि युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर अन्य लोगों को फंसाने के लिए अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी है.