सिटी न्यूज़

अलीगढ़ में भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची की जारी, यहां पढ़ें किसे मिला मौका

अलीगढ़ में भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची की जारी, यहां पढ़ें किसे मिला मौका
UP City News | Jan 15, 2022 02:51 PM IST

अलीगढ़. काफी इंतजार के बाद आखिरकार सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने पहले और दूसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. अलीगढ़ में भी पहले चरण में 10 फरवरी को मतदान होना है. ऐसे में भाजपा ने यहां की छह विधानसभा सीटों पर अपने सभी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. हालांकि अब तब अलीगढ़ शहर से प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की गई है. इस बार जिले में भाजपा ने एक सिटिंग विधायकों के टिकट काटकर नए प्रत्याशियों को मौका दिया है.

जिले की खैर अनुसूचित जाति सीट ने भाजपा ने अनूप वाल्मीकि को मौका दिया है. वहीं बरौली सीट से ठाकुर जयवीर सिंह को मौका दिया गया है. भाजपा की परंपरागत सीट अतरौली से पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के पोते और एटा—कासगंज सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया के पुत्र संदीप सिंह को एक बार फिर मौका दिया गया है. छर्रा विधानसभा सीट से रविंद्र पाल सिंह, कौल विधानसभा से अनिल पाराशर और इगलास सीट से राजकुमार सहयोगी को पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है.

UP City News, UP Hindi News, UP Elections 2022, BJP, Phase I, Candidates, upelections, bjp, narendramodi, yogiadityanath, indianpolitics, elections, yogi, politics, bhartiyajantaparty, upnews, news, uttarpradesh, breakingnews, hindinews, dailynews, uttarpradeshnews, up, todaynews

ये भी पढ़ें: भाजपा ने जारी की पहले—दूसरे चरण के लिए प्रत्याशियों की लिस्‍ट, सीएम योगी गोरखपुर तो केशव यहां से लड़ेंगे चुनाव

बरौली विधायक का टिकट कटा
भाजपा ने अलीगढ़ में एक सीट पर अपने सिटिंग विधायकों का टिकट ​काट दिया है. यहां बरौली सीट से पार्टी ने विधायक दलवीर सिंह के स्थान पर ठाकुर जयवीर सिंह को मौका दिया है.