सिटी न्यूज़

अलीगढ़: अतरौली स्टेडियम में महिला पीआरडी की चाकूओं से गोदकर हत्या

अलीगढ़: अतरौली स्टेडियम में महिला पीआरडी की चाकूओं से गोदकर हत्या
UP City News | Jun 14, 2021 09:20 PM IST

अलीगढ़. अतरौली के छर्रा रोड स्थित स्टेडियम में तैनात महिला पीआरडी की सोमवार को दिनदहाड़े चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पडताल शुरू कर दी, पुलिस आस-पास में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई.

अतरौली के गांव तेहरा निवासी खडक सिंह की पत्नी ब्रजेश पीआरडी जवान थी. दो माह से उसकी तैनाती छर्रा रोड स्थित स्टेडियम में लगी. यहां वह रोज स्‍कूटी से आती थी, लेकिन सोमवार को उसका भतीजा बाइक से छोड गया. सोमवार को दिन दहाडे किसी ने उसकी चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी. इस बात की जानकारी उस समय हुई जब लोग स्टेडियम पहुंचे. कुछ ही देर में आस-पास के लोगांे की भीड एकत्र हो गई. मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने इसकी सूचना जिला मुख्यालय को देते हुए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है.

उधर, हत्या की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि हत्यारो ने ब्रजेश को बुरी तरह चाकुओ ने गोदा है. पेट, हाथ पर धारदार हथियार के निशान हैं. आशंका है बदमाशों ने उन पर हमला किया. जान बचाने के लिए गेट की तरफ दौड़ी, लेकिन हत्यारों से बच नही पाई. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं, घटना की खबर पर एसपी देहात शुभम पटेल भी मौके पर पहुंच गए. एसपी देहात ने इस हत्याकांड के खुलासे को थाना पुलिस के लिए निर्देश दिए. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा.