सिटी न्यूज़

अलीगढ़: पिता की पिटाई से क्षुब्ध होकर किशोर ने खाया जहर, मौत

अलीगढ़: पिता की पिटाई से क्षुब्ध होकर किशोर ने खाया जहर, मौत
UP City News | Jul 22, 2021 01:47 PM IST

अलीगढ़. अकराबाद थाना क्षेत्र के कोडियागंज में एक किशोर ने पिता की डांट और पिटाई से क्षुब्ध होकर विषाक्त पदार्थ खा लिया. हालत बिगड़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी हो सकी. आनन—फानन परिजन किशोर को लेकर मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उपचार के दौरान किशोर की मौत हो गई. किशोर की मौत की जानकारी पर परिजनों में चीत्कार मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अकराबाद क्षेत्र कोडियागंज निवासी 17 वर्षीय आमिर पुत्र साकिर का बुधवार सुबह तकरीबन 10:00 बजे छोटी बहन और छोटे भाई से मोबाइल का विवाद हो गया. विवाद में छीनाझपटी में मोबाइल गिर गया और टूट गया. इस पर आमिर अपने छोटे भाई को मारने के लिए दौड़ा. तभी पिता शाकिर ने आमिर को डांटते हुए उसे पीट दिया. पिता की पिटाई से क्षुब्ध होकर आमिर बाजार चला गया और विषाक्त पदार्थ खा लिया. विषाक्त पदार्थ खाने के बाद आमिर घर पर आ गया.

घर पर कुछ देर बाद आमिर की हालत बिगड़ने लगी. परिजनों ने पूछताछ की तो आमिर ने मामले की जानकारी दी. इस पर परिजन आनन—फानन आमिर को लेकर मेडिकल कॉलेज दौड़े. गंभीर हालत में आमिर को भर्ती कर लिया गया लेकिन कुछ देर के उपचार के बाद आमिर ने दम तोड़ दिया. किशोर की मौत की सूचना पाकर परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि पिता की डांट से क्षुब्ध होकर किशोर ने आत्मघाती कदम उठाया. जहर खाने से किशोर की मौत हुई है.