सिटी न्यूज़

अलीगढ़: बिजली का सामान चोरी करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

अलीगढ़: बिजली का सामान चोरी करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार
UP City News | May 03, 2021 11:07 PM IST

अलीगढ़. मडराक पुलिस ने दो लोगों को गांव मईनाथ स्थित सूखा बंबा के पास से चोरी के बिजली के सामान सहित गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही से चोरी का अन्य माल भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया.

एसओ मडराक राजीव कुमार ने बताया कि कुछ लोग गांव में बिजली के पोल से एंगल और तार चोरी करके लेकर जा रहे थे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस से की. इसके बाद पुलिस टीम आरोपितों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने गांव मइनाथ स्थित सूखा बंबा के पास दबिश देकर गगन निवासी डोरीनगर पला फाटक गांधीपार्क, भोला उर्फ भानूप्रताप निवासी नगला मानसिंह गांधीपार्क को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ पर आरोपितों ने बताया कि दोनों लोग डिगसी बिजली घर गौंडा रोड पर बिजली के पेटी ठेकेदारी का काम करते हैं. 15 मार्च को गांव मईनाथ से ट्रांसफार्मर का कोईल (तार) चोरी, 16-17 मार्च को गांव पलाएसी के जंगल से ट्रांसफार्मर का कोईल (तार), ट्रांसफार्मर का मैन ढक्कन, ट्रांसफार्मर की कोर पत्ती, पैकिंग गत्ता, एल्युमिनियम की ट्रांसफार्मर व लाइन को जोडने वाली पत्ती को चोरी की थी.

आरोपितों ने कहा कि कुछ सामान उन्होंने कबाड़ी के यहां बेच दिया है, तो कुछ गांव कमालपुर के पास निर्माणाधीन कालोनी में झाड़ियों में दबा दिया था. पुलिस ने दोनों आरोपितों की निशानदेही से गांव कमालपुर के पास निर्माणाधीन कालोनी से ट्रांसफार्मर का मेन ढक्कन, ट्रांसफार्मर की 189 छोटी-बड़ी कोर पत्ती, दो पैकिंग गत्ता व एल्युमिनियम की ट्रांसफार्मर, लाइन को जोड़ने वाली पत्ती, करीब 30 किलो. ट्रांसफार्मर का कोइल (तार) बरामद की. पुलिस टीम में एसओ मडराक के साथ-साथ एसआई नरेंद्र सिंह, किरणपाल सिंह, कांस्टेबल जयपाल, प्रमोद मौजूद रहे.