सिटी न्यूज़

अलीगढ: चमन बेगम हत्याकांड में महिला आरोपित सहित दो गिरफ्तार

अलीगढ: चमन बेगम हत्याकांड में महिला आरोपित सहित दो गिरफ्तार
UP City News | Jan 13, 2021 12:34 AM IST

अलीगढ. क्वार्सी इलाके के मोहल्ला जीवनगढ में रविवार को हुई चमन बेगम की हत्या के मामले में पुलिस ने महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटे लाल ने बताया कि "रविवार को चमन बेगम निवासी सीलमपुर पुरानी दिल्ली अपने रिश्तेदार के यहां चालीसवां में शामिल होने के लिए जीवनगढ़ आयी थी.यहां किसी बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो गया, जिसके चलते चमन बेगम पर आरोपियों ने चाकूओं से हमला कर दिया, घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. "

लोगों ने घटना की सूचना इलाके की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में आरोपित शमी हैदर, शबलू, शायदा और अर्शी जेहरा निवासी जीवनगढ क्वार्सी के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी शमी हैदर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इकरा पब्लिक स्कूल के पास पुलिया से आरोपित शमी हैदर और अर्शी जेहरा निवासी जीवनगढ़ क्वार्सी को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया.

पुलिस इस ममले में आरोपित शबलू और शायदा की तलाश में दबिश दे रही है. पुलिस टीम में एसएसआइ चंचल सिरोही, कांस्टेबल याकूव खां, सचिन तोमर और महिला कांस्टेबल निशा कुमारी आदि मौजूद रहे.