सिटी न्यूज़

अलीगढ़: तेज घमाके के साथ फटा टीवी, तीन घायल

अलीगढ़: तेज घमाके के साथ फटा टीवी, तीन घायल
UP City News | Jan 14, 2022 11:37 PM IST

अलीगढ़.(Aligarh) में थाना बन्नादेवी इलाके की कांशीराम आवास कॉलोनी में तेज धमाके के साथ टीवी फटने से दंपति और उनका एक साल का बेटा घायल हो गए. धमाके और घायलों की चीत्कार सुनकर आस-पास के लोगों में हडकंप मच गया. आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंचाया. सारसौल स्थित कांशीराम आवास कॉलोनी निवासी सचिन मजदूरी करके परिजनों का पालन पोषण करता है. पड़ोसियों में उन्हीं के परिवार के अन्य सदस्य भी रहते है. परिजनों का कहना था कि गुरूवार रात कमरे में सचिन, उसकी पत्नी रजनी और एक साल का बेटा टीवी देख रहे थे. इस बीच तेज धमाके के साथ टीवी फट गया.

aligarh news,aligarh update,tv explodes,loud bang,three persons,up city news,hospitalised,अलीगढ़ न्यूज , अलीगढ़ अपडेट, टीवी , जोरदार धमाका, तीन लोग, यूपी सिटी न्यूज, भर्ती
घायल महिला

अलीगढ़: अब 17 तक लोगों को मिलेगा मुफ्त खाद्यान्न

घायलों को जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंचाया

अलीगढ़ में शुक्रवार को थाना बन्नादेवी इलाके की कांशीराम आवास कॉलोनी में तेज धमाके के साथ टीवी फटने से दंपति और उनका एक साल का बेटा घायल हो गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंचाया. इस हादसे में सचिन, उसकी पत्नी रजनी और बच्चा घायल हो गया. तेज धमाके की आवाज से पड़ोसियों में हडकंप मच गया. आनन—फानन में लोग सचिन के घर पहुंच गए तो देखा कि तीनों लोग घायल अवस्था में थे. रात को ही लोगों ने तीनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. परिजनों का कहना था कि टीवी करीब 10 साल पुराना था.