सिटी न्यूज़

Aligarh : ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत दूसरा घायल

Aligarh : ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत दूसरा घायल
UP City News | Apr 08, 2021 05:21 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ के हरदुआगंज क्षेत्र के साधु आश्रम चौराहे के पास गुरुवार सुबह अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को रौंद दिया, ट्रक के पहिए से कुचलकर एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. चश्मदीदों के मुताबिक सुबह 9 बजे के करीब अलीगढ़ की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी, टक्कर से उछला बाइक एक युवक ट्रक के पहिये के नीचे आकर बुरी तरह से कुचल गया, जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने शव को मोर्चरी व घायल को मेडिकल कॉलेज भेजा है.

हादसे के शिकार युवक अतरौली के ग्यासपुर निवासी पूरन कुमार पुत्र बाबूराम व सनी उर्फ सोनू कुमार पुत्र सूरजपाल निवासी गांव अदवा थाना डिबाई बुलंदशहर बताए गए है, जिसमें 32 वर्षीय सनी उर्फ सोनू की मौके पर मौत हो गई. ट्रक का पहिया उसके सिर से होकर गुजर गया था. एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि हादसे के शिकार युवकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

हादसे के शिकार बाइक सवारों में एक युवक की मौके पर मौत व दूसरे युवक के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना के बाद भी पुलिस के न पहुंचने पर लोगों में रोष व्याप्त रहा, इस बीच कई बार थाने व एम्बुलेंस को फोन किया गया, करीब पौन घन्टे बाद डायल-100 व थाना पुलिस के पहुंचने पर उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा, वहीं एम्बुलेंस के न पहुंचने व लोगों का गुस्सा देख पुलिस अपनी गाड़ी से ही घायल को उपचार के लिए ले गई.