सिटी न्यूज़

Aligarh News : घर के बाहर ताला लगा था और अंदर फंदे से लटकता मिला महिला डाक्टर का शव

Aligarh News : घर के बाहर ताला लगा था और अंदर फंदे से लटकता मिला महिला डाक्टर का शव
UP City News | Oct 14, 2021 10:39 AM IST

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के क्वार्सी के रमेश बिहार कालोनी में स्वास्थ्य विभाग में तैनात संविदाकर्मी डाक्टर का शव अपने ही घर के कमरे में लटका हुआ मिला. घर का बाहर से ताला लगा हुआ था, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए पडताल शुरू कर दी. एसपी सिटी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी, फिलहाल फारेंसिक टीम साक्ष्य आदि संकलन कर रही है. उधर, महिला के चाचा ने हत्या का आरोप लगाया है.

रमेश बिहार कालोनी निवासी डा. आस्था अग्रवाल (35) संविदा पर स्वास्थ्य विभाग में तैनात थी. उनका कासिमपुर रोड पर राधिका ऑक्सीजन प्लांट है. महिला का पिछले काफी समय से पति से उसका विवाद भी चल रहा था. बुधवार देर शाम कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि डाक्टर आस्था अग्रवाल के घर पर बाहर से ताला लगा हुआ है, उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की. मामले की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से ताला तोडकर घर में घुसे. पुलिस जब घर में घुसी तो देखा कि डाक्टर आस्था का शव कमरे में पंखे पर रस्सी से बंधा लटका हुआ था.

कुछ ही देर में मामले की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी कुलदीप गुनावत, सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे के साथ-साथ फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई. जिस समय पुलिस पहुंची थी, घर पर न तो डाक्टर के दोनों बच्चे थे और न ही पति ही मौजूद थे. पुलिस ने शव को नीचे उतारा और उनके परिजनों को इस मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके से साक्ष्य भी एकत्र किए. पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी.