सिटी न्यूज़

अलीगढ़: रसैनी में पेड पर मिला युवक का शव, एक माह पूर्व हुई थी युवक की पत्नी की मौत

अलीगढ़: रसैनी में पेड पर मिला युवक का शव, एक माह पूर्व हुई थी युवक की पत्नी की मौत
UP City News | Jun 10, 2021 08:30 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ के छर्रा के ग्राम रसैनी के जंगल में गुरुवार को तड़के पेड़ पर युवक का शव मिला. दोपहर में युवक के शव की पहचान गोपाल के रूप में हुई. मिली जानकारी के अनुसार करीब डेढ़ माह पूर्व दंपती के बीच आपसी विवाद में पत्नी की मौत हो चुकी है. इस तरह चार मासूम बच्चों के सिर से डेढ माह में माता-पिता दोनों का ही साया छिन गया है.

गांच रसैनी में गुरूवार को ग्रामीण काम के लिए खेतों की ओर जा रहे थे. उन्होंने देखा कि युवक का शव पेड़ पर लटका हुआ था, कुछ ही देर में आस-पास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई. ग्रामीणों ने शव को पहचानने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी. शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. दोपहर में पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजने की तैयारी कर रही थी, तभी जानकारी पाकर थाने पहुंचे गांव नगला बादशाह के लोगों ने युवक की पहचान गोपाल (35) के रूप में की. जानकारी पर परिजन थाने पहुंच गए, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा.

बता दें कि 28 अप्रैल रात में गोपाल व उसकी पत्नी चांदनी में विवाद हो गया. जिसके चलते दंपती ने कैंची के प्रहार से एक दूसरे को घायल कर दिया था. दो दिन बाद चांदनी की मौत हो गई. चांदनी के पिता नेपाल सिंह निवासी देवकली सुनगढी (कासगंज) ने मामले की छर्रा गोपाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजनों के अनुसार स्वस्थ होने के बाद गोपाल कुछ परेशान रहने लगा. बुधवार की दोपहर से घर से चला गया, तलाशने के बाद भी उसका पता नहीं चला. उसके बाद गोपाल का शव पेड़ पर लटका मिला. मृतक पांच भाइयों में बड़ा था, वह पैंठ बाजार में दुकान लगाकर परिजनों का पालन पोषण करता था.