सिटी न्यूज़

अलीगढ़: बाग में पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, अलग-अलग धर्म के होने से मचा हड़कंप

अलीगढ़: बाग में पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, अलग-अलग धर्म के होने से मचा हड़कंप
UP City News | Sep 13, 2021 10:59 PM IST

अलीगढ़. जिले के हरदुआगंज थाना क्षेत्र में सोमवार को प्रेमी युगल के शव आम के बाग में पेड़ से लटके मिले. आशंका है कि दोनों ने आत्महत्या की है. दोनों अलग-अलग समुदाय से थे. इसके चलते पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया.

दोनों घर से लापता थे
बताया गया है कि युवक-युवती गांव बरौठा के रहने वाले थे. रविवार रात दोनों घर से लापता थे. सोमवार को उनके शव आम के बाग में पेड़ से लटके मिले. सनसनी फैल गई. दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस भी आ गई. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

संपन्न परिवार से था युवक
मृत युवक गांव बरौठा निवासी रविंद्र (26) पुत्र रामनिवास शर्मा है. वह एक फैक्ट्री में काम करता था. वह संपन्न परिवार से था. जबकि युवती शबनम उर्फ शब्बो (24) पुत्री शाकिर पढ़ाई खत्म करने के बाद घर में ही रहती थी, पिता शाकिर का लगभग दो महीने पहले इंतकाल हो गया था.

युवक का है आम का बाग
रवींद्र और शबनम के बीच पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. अलग अलग समुदाय से होने के कारण दोनों के परिवार जनों को इस शादी से ऐतराज था. आशंका है कि इसके चलते दोनों ने लड़के के आम के बाग में जाकर एक ही पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

ऑनर किलिंग की आशंका पर सक्रिय हुई पुलिस
युवक-युवती के अलग-अलग समुदाय के होने के कारण पुलिस को ऑनर किलिंग की आशंका थी.ाौके पर फारेंसिक टीम और डॉग स्कवायड ने पहुंचकराड़ताल की और मौके से साक्ष्य जुटाए हरदुआगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का ही मामला है, लेकिन फारेंसिक टीम ने सारे साक्ष्य जुटाए हैं पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी.