सिटी न्यूज़

मेयर व नगर आयुक्त के खिलाफ पानी की सप्लाई न आने से जमकर किया विरोध प्रदर्शन

मेयर व नगर आयुक्त के खिलाफ पानी की सप्लाई न आने से जमकर किया विरोध प्रदर्शन
UP City News | Feb 23, 2021 01:55 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में आज खैर रोड स्थित इंद्रा नगर मोहल्ले वार्ड नंबर 2 में पानी की समस्या को लेकर मेयर फुरकान व नगर आयुक्त के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन हुआ. लोगों ने खाली बाल्टिया हाथों में लेकर अपनी नाराजगी जताई. नगर आयुक्त और मेयर फुरकान के खिलाफ नारे लगाकर विरोध किया. स्थानीय निवासियों का कहना है कि अगर हमारी पानी की समस्या का समस्या का समाधान नहीं हुआ तो जल्द ही इंद्रा नगर तिराहे पर जाम लगाकर मेयर फुरकान व नगर आयुक्त का पुतला फूंकेंगे.

वहां के स्थानीय निवासी सतीश मूर्ति ने बताया कि पिछले काफी महीनों से यहां पर पानी की समस्या बनी हुई है. पानी की किल्लत इतनी है कि लोगों को पीने तक का पानी नहीं है. लोग अपने मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले में हैंडपंप से पानी भरने जाते हैं. यह समस्या कोई आज की नहीं है बल्कि यह समस्या महीनों पुरानी है पहले भी नगर निगम को इस शिकायत से सूचित कर दिया गया है और जल महाप्रबंधक को लिखित में शिकायत की है.

महीने में एक या दो बार देखने आ जाते हैं. नगर निगम के कर्मचारी लेकिन कोई समस्या नहीं मिलती है और पानी आ जाता है. लोगों की शिकायत है कि पानी ऊपर से ही बंद कर दिया जाता है इस मोहल्ले का कहीं पर पानी आता है कहीं पर नहीं आता है. इस मोहल्ले में प्रॉपर पानी की सप्लाई नहीं हो पा रही है ऐसे में लोगों का बिन पानी के जीना दुश्वार हो गया है. विरोध प्रदर्शन में मौजूद सतीश मूर्ति, गुड्डू माहौर, कमल सिंह, दीपक राज, अनिल, मुनीम, विनय कुमार, देवकी, सोनू माहौल, चेना देवी, शांति देवी, मुन्नी देवी, चंद्रकांता देवी, रानी देवी, रामादेवी, रजनी देवी, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहीं.