सिटी न्यूज़

Aligarh News: विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Aligarh News: विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी
UP City News | Nov 25, 2021 07:14 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में थाना गंगीरी के गांव नगला सुमेर के पास टैंपो पलटने से चालक की मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर दादों इलाके में टाटा मैक्स गाडी ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. हादसे में टै्रक्टर चालक की मौत हो गई, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम को भेजे.

गंगीरी के गांव मऊपुरा निवासी अमर सिंह यादव (49) खेती-बाड़ी कर परिजनों का पालन पोषण करते थे. बुधवार रात सांकरा दीनापुर गौशाला में गायों को चारा खिलाने के लिए करब (पशु का चारा) देकर ट्रैक्टर से गांव लौट रहा था. टै्रक्टर गांव हरदोई-आलमपुर के बीच पहुंचा सामने से आ रही टाटा मैक्स ने टक्कर मार दी. हादसे में अमर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया और ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद एकत्र हुए ग्रामीणों में से एक ने अमर सिंह को पहचाते हुए परिजनों को हादसे की जानकारी दी. परिजन मौके पर पहुंचे और घायल अमर सिंह को इलाज के लिए लेकर जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई. दादों पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम को भेजा.

गंगीरी के गांव नगला सुमेर बिलौना चितरासी निवासी अनिल उर्फ आशीष (26) टैंपो चलाकर परिजनों का पालन पोषण करता था. बुधवार रात गंगीरी में यात्रियों को उतारकर गांव टैंपो लेकर लौट रहा था. टैंपो सामने से आ रहे वाहन के चक्कर में पलट गया. जिसके नीचे आने से अनिल दब गया. हादसे के बाद किसानों की भीड एकत्र हो गई और अनिल को टैंपो से बाहर निकाला. इस बीच इलाका पुलिस भी आ गई, ग्रामीण परिजनों और पुलिस के साथ घायल को इलाज के लिए लेकर जा रहे थे कि उसकी रास्ते में ही मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में करते हुए पोस्टमार्टम को भेजा.

उधर, क्वार्सी के मोहल्ला उदय रामनगर कॉलोनी निवासी प्रशांत बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में जा रहा था. बाइक मदारगेट पुलिस चौकी के सामने पहुंची तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे में प्रशांत के साथ ही दूसरी बाइक पर सवार नूर मोहम्मद, शब्बीर निवासी भुजपुरा मदीना कालोनी और तनवीर अहमद निवासी तुर्कमान गेट घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.