सिटी न्यूज़

Aligarh News: डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर वाहनों का रूट डायवर्ट

Aligarh News: डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर वाहनों का रूट डायवर्ट
UP City News | Nov 25, 2021 09:26 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में शुक्रवार को डिप्टी सीएम कैशव प्रसाद मोर्य के कार्यक्रम को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया. पुलिस अफसरों ने शुक्रवार सुबह 9 बजे से ही रूटों को डायवर्ट कर दिया है. डिप्टी सीएम सुबह 11 बजे सर्किट हाऊस पहुंचेगे. इसके 10 मिनट बाद अलीगढ, एटा के पीडब्ल्यूडी विभाग, राजकीय निर्माण निगम, सेतु निगम की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वह 12ः30 बजे ग्रान व्यू रिसोर्ट में विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में पहुंचेगे.

एसपी ट्रैफिक ने बताया कि वीआईपी मूवमेंट के समय आगरा से आने वाले सभी भारी वाहन (ट्रक, डीसीएम, रोडबेज बस आदि) का शहर की ओर प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन मुकुंदपुर पुराना बाईपास से डायवर्ट होकर गंतव्य को जाएंगे. बोनेर तिराहे से एटाचुंगी की तरफ आने वाले सभी भारी वाहन प्रतिबंधित रहेगें. यह वाहन बोनेर तिराहें से डायवर्ट होकर गंतव्य को जाएंगे. एटा, कानपुर की तरफ से खेरेश्वर चौराहे की ओर सभी वाहन बोनेर तिराहे से डायवर्ट होंगे. अतरौली-हरदुआगंज की ओर से आने वाले सभी भारी एटा चुंगी, एटा रोड जाना है वह विजडम पब्लिक स्कूल तिराहा बंबा रामघाट रोड से डायवर्ट होकर गंतव्य को जाएंगे. महेशपुर फाटक से सर्किट हाउस क्वार्सी चौराहे की ओर सभी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे. वाहनों को महेशपुर फाटक से डायवर्ट किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि कमालपुर बाईपास आगरा रोड की तरफ से एटाचुंगी की तरफ आने वाले सभी भारी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे. शहर से आगरा रोड की तरफ जाने वाले भारी वाहन को सासनीगेट चौराहे से मथुरा रोड की तरफ डायवर्ट किया जायेगे. यह वाहन नये बाईपास से अपने अपने गन्तव्य को जायेंगे. मडराक टोल आगरा रोड से शहर की तरफ आने वाले सभी भारी वाहन मुकुंदपुर बाइपास से डायवर्ट होकर गंतव्य को जाएंगे. गांधीपार्क बस अडडे से सभी भारी वाहन एटा चुंगी की ओर प्रतिबंधित रहेंगे. वह गांधीपार्क बस अडडे से ही वापस सारसौल नए बाइपास होकर गंतव्य को जाएंगे.