सिटी न्यूज़

Aligarh News: कई दुकानों को चोरों ने बनाया निशानास, पुलिस तलाश में जुटी

Aligarh News: कई दुकानों को चोरों ने बनाया निशानास, पुलिस तलाश में जुटी
UP City News | Jan 15, 2022 08:21 PM IST

अलीगढ़. सर्दियों के बढते ही शहर से लेकर देहात तक चोर पूरी तरह से सर्किय हो गए हैं. अतरौली के गांव जिरौली धूमसिंह स्थित दो सर्राफा दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए उन के ताले तोडे और लाखों के जेवर, नकदी लेकर फरार हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली है. दोनों पीड़ित दुकानदारों ने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दे दी है.

गांव जिरौली धूमसिंह बाजार में पन्नालाल वर्मा, नरेंद्र कश्यप की सोने चांदी की दुकान हैं. दुकानदार नरेंद्र कश्यप ने पांच दिन पूर्व ही सर्राफा की दुकान खोली. शुक्रवार देर शाम को दोनों दुकानदार दुकानें बंद करके घर चले गए. शनिवार सुबह दुकानों पर पहुंचे तो देखा कि दुकानों के ताले टूटे पडे थे. अंदर गए तो दुकान का सामान अस्त-व्यस्त पडा था. चोरों ने दुकानों से चोर दोनों ही सर्राफ की दुकानों से एक लाख से अधिक रूपये के जेवर व खल्ले में रखी 10 हजार से अधिक की नकदी चोरी कर ली. चोरी की जानकारी मिलते ही कारोबारियां में आक्रोश व्याप्त हो गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. दुकान के बाहर जेवर के खाली डिब्बे पड़े मिले हैं. पीड़ित दुकानदारों के द्वारा पुलिस को तहरीर दे दी गई है.

मुरवार में चोरों ने कई दुकानों को बनाया निशाना

गांव मुरवार निवासी संतोष की गांव के चौराहा पर संतोष गुप्ता, अरुण गुप्ता, सतीश गुप्ता, कैलाश सोनी, महावीर सोनी की परचूनी, आभूषणों की दुकानें हैं. शुक्रवार देर शाम दुकानदार दुकानें बंद कर घर चले गए. शनिवार सुबह जब उन्होंने दुकानें खोली तो देखा कि सामान पूरी तरह से अस्त व्यस्त पडा हुआ था. कुछ ही देर में अन्य दुकानदार एकत्र हो गए और इसकी सूचना इलाका पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. चोरी की घटना को लेकर कारोबारियों में आक्रोश दिख रहा था. कारोबारियों का कहना था कि पिछली बार भी ऐसी ही घटना हुई थी तब पुलिस ने मुख्य चौराहे पर कैमरा और पुलिस पिकेट लगाने की कहीं. इसके बाद भी कुछ भी नहीं हुआ.