सिटी न्यूज़

अलीगढ़: सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली की टकराई मोपेड, दो लोगों की मौत

अलीगढ़: सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली की टकराई मोपेड, दो लोगों की मौत
UP City News | Oct 13, 2021 09:15 PM IST

अलीगढ़. अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव रोहिना सिंहपुर के पास बुधवार तड़के खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से एक मोपेड मोपेड टकरा गई. हादसे में मोपेड सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दी. सूचना पर परिवारों में चीत्कार मच गया.

गांधीपार्क के मोहल्ला कुंवर नगर कॉलोनी निवासी रामबाबू (45) अपने साथी मेहताब सिंह (70) के साथ मोपेड से सिकंदराराऊ (हाथरस) की पशु पैंठ में पशु खरीदने जा रहे थे. दोनों पशुओं की खरीद-फरोख्त का काम करते थे. दोनों मोपेड पर सवार होकर गांव रोहिना सिंहपुर स्थित ओवरब्रिज के ऊपर पहुंचे और पहले से खड़ी ट्रैक्टर—ट्रॉली से टकरा गए. यह ट्रैक्टर—ट्रॉली खराब होने के कारण ओवरब्रिज पर ही खड़ी थी. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने दोनों की तलाशी ली और जेब में मिले मोबाइल फोनों के आधार पर दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसकेबाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया. सूचना पर परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए. दोनों की मौत के बाद परिवारों में चीत्कार मच गया.

वहीं डिबाई (बुलंदशहर) के गांव छावनी निवासी करण सिंह अपने समधि रंजीत के साथ बाइक पर सवार होकर लोधा के गांव इस्माइलपुर ससुराल से गांव लौट रहे थे. हरदुआगंज के ताला नगरी इलाके में उनकी बाइक में दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे में दोनों लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए.