सिटी न्यूज़

अलीगढ़: गन प्वाइंट पर बदमाशों ने शराब के सेल्समैनों से लूटे पांच लाख रूपये

अलीगढ़: गन प्वाइंट पर बदमाशों ने शराब के सेल्समैनों से लूटे पांच लाख रूपये
UP City News | Jun 10, 2021 11:00 PM IST

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ के थाना महुआ खेड़ा इलाके में दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने शराब ठेके के दो सेल्समैन से पांच लाख रूपये लूट लिए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए बदमाशों की तलाश में इलाके की नाकेबंदी की. इस मामले में पीडित पक्ष की ओर से थाने में तहरीर दे दी.

क्वार्सी के कुलदीप बिहार निवासी सुनील कुमार शराब ठेकेदार हैं, उनके अकराबाद में कई शराब के ठेके हैं. गुरुवार को सेल्समैन राकेश और इमरान शराब ठेकों से कलेक्शन करने के लिए निकले. दोपहर दोनों बाइक से पैसे लेकर कुलदीप बिहार लौट रहे थे. महुआखेड़ा के सहारा रेजिडेंस के पास पहुंचे तभी दो बाइकों पर सवार चार बदमाश ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया.

आरोप है कि बदमाशों ने तमंचा दिखाकर हाथ मे लगा बैग छीनकर फरार हो गए. पीडितों ने इसकी जानकारी सुनील कुमार को दी. इस बीच पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से इलाका पुलिस को पांच लाख की लूट की जानकारी हुई तो थाना पुलिस में हडकंप मच गया. पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी. इस बीच पुलिस अफसरों ने सभी थाना प्रभारी चौकी प्रभारियों को संघन चेकिंग कराने के आदेश दे दिए. महानगर के सभी थाना प्रभारी चौकी प्रभारी मय फोर्स के सडकों पर अस्थाई बैरियर लगाकर बाइक सवारों की चैकिंग में जुट गई लेकिन डेढ़ घंटे बाद भी बदमाशों का पता नहीं लगा. थाना प्रभारी महुआ खेड़ा ने बताया कि लूट का मामला संदिग्ध लग रहा है फिर भी तहरीर के आधार पर आरोपियों की तलाश की जाएगी.

शराब के सेवन से एक और मौत

अलीगढ़ में जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले कई दिनों से मेडिकल कालेज में उपराधीन युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मौत का स्पष्ट कारण जानने को शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. अब तक मृतकों का आंकडा 109 तक पहुंच चुका है.

महुआ खेड़ा के गांव धनीपुर निवासी संजय (35) ने 10 दिन पूर्व जहरीली शराब का सेवन कर लिया था, हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे मेडिकल कालेज भेज दिया. मेडिकल कालेज में संजय की इलाज के दौरान मौत हो गई. डाक्टरों की टीम ने मौत का कारण जानने के लिए बिसरा सील कर दिया.