सिटी न्यूज़

अलीगढ़: तमंचा लहराते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, दो गिरफ्तार

अलीगढ़: तमंचा लहराते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना पड़ा भारी, दो गिरफ्तार
UP City News | May 04, 2021 12:14 AM IST

अलीगढ़. सोशल मीडिया पर तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल होने के बाद दो युवकों को जेल जाना पड़ा. देहलीगेट इलाके के युवक साथी के साथ पब्लिक के बीच तमंचा लहरा रहा था, इसका फोटो वायरल होते ही पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.

इंस्पेक्टर देहलीगेट आशीष कुमार सिंह ने बताया कि एंटी क्राइम हेल्पलाइन पर मिली सूचना मिली कि शाहजमाल मरघट के पास रहने वाले आमिर उर्फ गुड्डू अपने दो साथियों के साथ पब्लिक के बीच अवैध हथियार को हवा में लहरा रहा था, इसका फोटो वायरल हो गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नींवरी मोड के पास से आमिर नवी निवासी तेलीपाड़ा शाहजमाल, हैदर निवासी 5 नंबर स्कूल के आगे गंदे नाले वाली गली सराय रहमान बन्नादेवी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. दोनों के आरोपितों के खिलाफ अभियोग दर्ज किया है. पुलिस टीम में इंस्पेक्टर के साथ एसएसआइ अहमद हसन, एसआइ नवीन कुमार, मुख्य आरक्षी रजनीश और आरक्षी नकुल सांगवान मौजूद रहे.

वहीं खैर में चार माह पूर्व हुई सत्यपाल की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित पुलिस से बचने के लिए बन्नादेवी थाने से आम्र्स एक्ट में जेल जा चुका था. इंस्पेक्टर खैर प्रवेश कुमार ने बताया कि बीते 9 जनवरी को गांव मऊ में सत्यपाल की हत्या कर दी थी, उसी में साजिश के तहत आरोपित अजय निवासी गांव मऊ खैर योजना के तहत बन्नादेवी थाने से आम्र्स एक्ट के तहत जेल चला गया, जिससे हत्या के मामले में उसका नाम न आए और अन्य आरोपितों की वह पैरवी कर सके. आरोपित जमानत पर छूटकर आया तो इसकी जानकारी पुलिस को हुई पुलिस का दावा कि आरोपित के खिलाफ उनके पास पुख्ता साक्ष्य थे, उसकी आधार पर आरोपित की तलाश शुरू कर दी. सोमवार को आरोपित अजय कुमार को खैर स्थित सोमना मोड से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम में इंस्पेक्टर खैर के साथ-साथ एसआइ शुभम शर्मा, सिपाही सूर्यप्रताप सिहं, रक्षपाल सिंह मौजूद रहे.