सिटी न्यूज़

अलीगढ़: महिला को बंधक बनाकर लूटे चार लाख रुपये के आभूषण—हजारों रुपये की नकदी

अलीगढ़: महिला को बंधक बनाकर लूटे चार लाख रुपये के आभूषण—हजारों रुपये की नकदी
UP City News | Oct 13, 2021 09:04 PM IST

अलीगढ़. टप्पल के कस्बा जट्टारी में बदमाशों ने मंगलवार रात एक घर पर धावा बोल दिया. बदमाश महिला को बंधक बनाकर अलमारी से करीब चार लाख रुपये के आभूषण और 22 हजार रुपये पार कर ले गए. इस दौरान महिला के बेटे और बहुएं रामलीला का मंचन देखने गए थे. बदमाशों के जाने के बाद महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़िता से तहरीर ले ली. पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

जट्टारी के मोहल्ला अजीत नगर निवासी ओमप्रकाश फरीदाबाद में रहकर नौकरी करते हैं. वहीं कस्बे में उनकी पत्नी अंगूरी देवी, दो बेटे, पुत्रवधू रहती हैं. मंगलवार रात बेटे शिवकुमार और ललित पत्नियों के साथ रामलीला देखने गए थे. मंगलवार देररात उनके घर में तीन-चार नकाबपोश बदमाश घुस आए. घर में प्रवेश् करते ही बदमाशों ने महिला को बंधना बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने अलमारी में रखे 22 हजार रुपये की नकदी और तकरीबन चार लाख रुपये के आभूषण चोरी कर लिए.

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया. शोरशराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. सूचना पर महिला के बेटे और बहुएं भी मौके पर आ गए. महिला ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना की जानकारी जुटाई. इसके बाद महिला ने अपने बेटों के साथ जट्टारी चौकी पर पहुंचकर तहरीर दी. चौकी इंचार्ज विजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है.