सिटी न्यूज़

अलीगढ़: यशोदा नगर में अवैध रिफिलिंग का भंडाफोड़, गैस के 13 सिलेंडर जब्त

अलीगढ़: यशोदा नगर में अवैध रिफिलिंग का भंडाफोड़, गैस के 13 सिलेंडर जब्त
UP City News | May 04, 2021 11:42 PM IST

अलीगढ़. गांधीपार्क इलाके में स्थित यशोदा नगर में पूर्ति विभाग की टीम ने पुलिस के साथ छापा मारा. टीम ने मौक से 13 घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किए. इस बीच आरोपित टीम को गच्चा देकर मौके से फरार हो गया. टीम ने आरोपित के खिलाफ गांधीपार्क थाने में अभियोग दर्ज किया.

जिलापूर्ति अधिकारी राजेश सोनी ने बताया कि सोमवार रात करीब साढे आठ बजे सूचना के आधार पर पूर्ति निरीक्षक अनुराधा गुप्ता, पूर्ति लिपिक विपुल प्रताप सिंह, शीशपाल और गांधीपार्क पुलिस चौकी धनीपुर मंडी प्रभारी अरविंद कुमार के साथ धनीपुर के पीछे यशोदा नगर गंगा नगर में छापा मारा. घर के किनारे बनी दुकान में एक युवक घरेलू गैस सिलेंडरों की रिफिलिंग कर रहा था, जिसे दबोच लिया.

पूछताछ पर उसने अपना नाम मुकेश निवासी धनीपुर ब्लाक बताया. मौके पर 13 घरेलू गैस सिलेंडर बरामद हुए, जिसमें दो भरे और 11 खाली थे. एक छोटा पांच किग्रा. वाला खाली सिलेंडर, इलेक्ट्रानिक कांटा, रिफिलिंग मशी बरामद की. दुकान मालिक दीपेंद्र ने बताया कि 15 दिन पहले यह दुकान एक हजार रूपये महीने पर किराए पर दी थी लेकिन जब परिजनों ने बताया कि किराएदार गैस सिलेंडरों की रिफिलिंग का काम करता है तो दुकान खाली करने के लिए कह दिया. किराएदार ने एक-दो दिन का समय मांगा था. इस दौरान स्थानीय लोगों की भीड एकत्र हो गई. भीड़ का फायदा उठाकर आरोपित मौके से फरार हो गया. डीएम के निर्देश पर पूर्ति निरीक्षक ने इस मामले में अभियोग दर्ज कराया है.