सिटी न्यूज़

अलीगढ़: संपत्ति को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, बुजुर्ग पर आधा दर्जन दबंगों ने किया हमला

अलीगढ़: संपत्ति को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, बुजुर्ग पर आधा दर्जन दबंगों ने किया हमला
UP City News | May 12, 2022 01:20 PM IST

अलीगढ़. अलीगढ़ जिले में संपत्ति के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. बुजुर्ग पर आधा दर्जन दबंग लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें बुजुर्ग घायल हो गए. मारपीट और हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद ह गई है. पीड़ित पक्ष ने शिकायत सुने बिना थाने से भगाने का आरोप लगाया है. एक दिन पहले का वीडियो बताया जा रहा है. विजयगढ़ इलाके के सासनी रोड की घटना बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के विजयगढ़ इलाके के सासनी रोड पर संपत्ति को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दबंग आधा दर्जन लोगों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया. दबंगों ने बुजुर्ग को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया. बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अलीगढ़ : महिला बैरक से युवती ने लगाई छलांग, जान देने की कोशिश
अलीगढ़. प्रेम प्रसंग में घर से गई युवती ने बरामदगी के बाद मंगलवार रात विजयगढ़ पुलिस को चकमा देकर जान देने की कोशिश की. महिला पुलिस की निगरानी में रखी गई युवती ने थाना परिसर के बराबर महिला बैरक के दूसरे माले से छलांग लगा दी. युवती की इस हरकत पर महिला स्टाफ व थाने के अन्य स्टाफ में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन युवती को जिला मुख्यालय लाया गया. जहां उसे नाजुक हालत में जेएन मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया है. युवती प्रेम प्रसंग में एटा के एक युवक संग चली गई थी, जिसे पुलिस ने बरामद किया था और बुधवार को उसकी सुपुर्दगी पर निर्णय होना था. इस खबर पर युवती का परिवार युवक के परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की तहरीर दे रहा है. वहीं एसएसपी ने पूरे मामले में एसपी देहात को जांच सौंपी है. विजयगढ़ क्षेत्र की 19 वर्षीय युवती कुछ समय पहले एटा जिले पिलुआ के गांव बादामपुर निवासी आकाश के संग प्रेम प्रसंग में चली गई थी. जिसका मुकदमा 28 अप्रैल को विजयगढ़ थाने में आकाश के खिलाफ दर्ज कराया गया. मुकदमे में युवती के परिवार ने उसकी उम्र नाबालिग बताई थी. पुलिस जांच में पाया गया कि युवती युवक संग गुजरात के सूरत चली गई थी. मगर किसी वजह से ये दोनों 5 मई को एटा वापस आए. इस खबर पर विजयगढ़ पुलिस ने दबिश दी तो युवती बरामद हो गई. मगर आरोपी युवक भागने में सफल रहा.