सिटी न्यूज़

Aligarh : कोरोना का कहर जारी, दो महिलाओं सहित पांच की मौत

Aligarh : कोरोना का कहर जारी, दो महिलाओं सहित पांच की मौत
UP City News | Apr 20, 2021 11:54 PM IST

अलीगढ़. जिले में दिन प्रतिदिन कोविड का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. जिस तरह से संक्रमण बढ़ रहा है, पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने सख्ती शुरू कर दी है. कोविड की चपेट में आने से दो महिलाओं सहित पांच की मौत हो गई, हालांकि इनमें से एक महिला खुर्जा की रहने वाली थी. वहीं दूसरी ओर कलेक्ट्रेट में हुई कोविड की जांच में तीन लोग कोविड संक्रमित मिले. मोहन लाल गोतम महिला चिकित्सालय में सात महिलाएं और जिला अस्पताल में पांच महिला-पुरूष कोविड संक्रमित मिले.

जिले में पिछले कुछ दिनों से शायद ही कोई ऐसा दिन जा रहा होगा जब कोविड का आंकडा सैकडा पार न कर रहा हो. सोमवार को भी 168 लोग संक्रमित मिले और 54 लोग ठीक होकर घर लौट गए. इसके बाद भी जिले में एक्टिव केसों का आंकडा 692 तक पहुंच गया था. जबकि पिछली साल यह आंकडा आज के दिन एक का था. हालांकि पुलिस और प्रशासनिक अफसर पूरे जोर से संक्रमण को रोकने के लिए लगे हुए हैं. इसके बावजूद कुछ लोगों की लापरवाही से संक्रमण बढता ही जा रहा है.

मंगलवार को खुर्जा की सावित्री देवी (60) की सुबह 11 बजे मौत हो गई, राजेंद्र सिंह निवासी अतरौली 18 अप्रैल को इलाज के लिए भर्ती हुए थे, जिनकी मौत हो गई. क्वार्सी के साधु लाल वार्ष्णेय (60), महादेवी (65) निवासी खैर और विकास बाबू शर्मा की नर्सिंग होम में मौत हो गई.