सिटी न्यूज़

अलीगढ़: मतगणना के परिणाम को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थकों में विवाद, तोड़फोड़

अलीगढ़: मतगणना के परिणाम को लेकर दो प्रत्याशियों के समर्थकों में विवाद, तोड़फोड़
UP City News | May 04, 2021 09:17 PM IST

अलीगढ़. गांव सहजपुरा में चुनाव में विजयी प्रत्याशी व अन्य प्रत्याशी के समर्थकों के बीच मंगलवार को झड़प हो गई. मारपीट में कई लोगों को चोट आई. प्रधान पक्ष के लोगों के नारेबाजी करने पर इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. वहीं यह भी आरोप है कि कुछ लोगों ने बीजेपी प्रत्याशी के कार्यालय पर तोड़फोड़ भी कर दिया.

सहजपुरा में गढ़ी मन्दिर के निकट बीजेपी समर्थित एक जिला पंचायत के उम्मीदवार का कार्यालय बना हुआ था. जहां एक प्रधान प्रत्याशी के समर्थक व हिंदूवादी कार्यकर्ता मौजूद थे. तभी गांव से नवनिर्वाचित प्रधान के समर्थक वहां पहुंच गये. कुछ ही देर में भीड़ ने वहां मौजूद लोगों पर ईंट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. आरोप है कि हमलावरों ने लाठी डंडे से कई कार्यकर्ताओं को घायल कर दिया और भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय में तोड़ फोड़ कर फरार हो गये.

विजयी प्रत्याशी के समर्थकों का कहना है कि हम लोग रास्ते से जा रहे थे. हार से बौखलाए दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों ने उनकी कार को घेर लिया और ईंट पत्थर बरसाने लगे. इससे कार क्षतिग्रस्त हो गयी और कई लोग घायल हो गए. हम लोगों ने घरों में घुसकर जान बचाई दोनों ही पक्ष के लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने को कारण पुलिस अलर्ट है. यहां पर पुलिस की विशेष नजर है.