सिटी न्यूज़

अलीगढ़: शराब कांड में 25 हजारी मदन गोपाल गिरफ्तार, मौके से 6 पेटी शराब बरामद

अलीगढ़: शराब कांड में 25 हजारी मदन गोपाल गिरफ्तार, मौके से 6 पेटी शराब बरामद
UP City News | Jun 14, 2021 09:03 PM IST

अलीगढ़. पिसावा पुलिस ने मडराक इलाके से शराब कांड का आरोपित गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर गांव नगलिया विजना से अवैध शराब निर्माण को फैक्टरी और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एसओ पिसावा जितेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि शराब कांड का आरोपी विक्रम सिह निवासी केशव नगर सुरेंद्र नगर क्वार्सी को गांव सहजपुरा पुलिया से गिरफ्तार किया.

थाना मडराक पुलिस ने बताया कि मडराक गंदा नाला से 25 हजारी मदन गोपाल उर्फ कालिया निवासी गाँधी कालोनी निवासी फरीदाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि पिसावा के गांव नगलिया विजना के निकट अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री है. इसके बाद मडराक पुलिस आरोपित को लेकर पिसावा पुलिस को लेकर नगलिया विजना के पास रामवीर की ट्यूबल पर दबिश दी, जहां से पुलिस ने रामवीर निवासी नगलिया बिजना और अवधेश निवासी दमुआका को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने मौके से छह पेटी देशी शराब, अपमिश्रित गुड ईवनिंग ब्रांड व 275 खाली क्वार्टर, 205 ढक्कन, 260 क्यूआर कोड, 190 रैपर केमिकल भरी केन बरामद की. बकौल एसओ पिसावा जितेंद्र भदोरिया ने कहा कि पकड़े गए आरोपितों ने स्वीकारा कि वह अधिक पैसा कमाने के लालच में काम करते थे. पुलिस ने दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मदन गोपाल से हुई पूछताछ में उसने बताया कि अलीगढ़ में करीब 15 साल पहले से अवैध शराब के धंधों में लिप्त रहा है. वह पूर्व में गिरफ्तार किये किए आरोपितों के ठेकों पर शराब सप्लाई करता था. पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक मदन गोपाल पर अब तक 9 मुकद्दमा दर्ज हैं, जिनमें से इस साल के तीन मुकद्दमा हैं. इस पर अधिकांश मुकद्दमा हरियाणा के हैं.