सिटी न्यूज़

अलीगढ़: गया था इंजेक्शन लगवाने, दुकान पर बैठे किशोर को कैंची मार किया घायल

अलीगढ़: गया था इंजेक्शन लगवाने, दुकान पर बैठे किशोर को कैंची मार किया घायल
UP City News | Jan 18, 2021 12:07 AM IST

अलीगढ़. यूपी में अलीगढ़ के देहलीगेट इलाके में ग्राहक ने किशोर को बचा रहे जर्राह को कैंची मारकर घायल कर दिया. वहीं दूसरी ओर खैर में दो पक्षों में हुए विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

देहलीगेट के मोहल्ला महमूद नगर निवासी जर्राही गुलशेर खान घर के बाहर जर्राह की दुकान करता है. रविवार को गुलशेर दुकान पर बैठा था, इस बीच उसे कुछ काम याद आया और एक किशोर को दुकान पर बैठाकर घर चला गया. इस बीच एक ग्राहक दुकान पर पहुंचा, जिसे किशोर में इंजेक्शन लगाते हुए उसे दवा दी और पैसे मांगे. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, ग्राहक ने दुकान पर बैठे किशोर को पीटना शुरू कर दिया. इस बीच गुलशेर दुकान पर पहुंचा, जिसने किशोर को बचाया. गुलशेर का आरोप था कि मारपीट करने वाले ने उसके कांधे में कैंची मारते हुए दुकान के गल्ले में रखे पांच हजार रूपये निकल लिए. पीडित ने इसकी शिकायत थाना पुलिस से की, पुलिस ने गुलशेर को इलाज के जिला अस्पताल भेजा.

दो पक्षों में विवाद के बाद चले लाठी-डंडे

खैर के गांव सजना निवासी प्रताप और लालाराम गांव के पास सभापुर स्थित ईंट भट्ठा पर काम करते हैं. रविवार सुबह बुग्गी में ईट भरने को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद हो गया. मामला इतना बढ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस मामले में दो लोग घायल हो गए, इस बीच सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए सीएससी खैर लेकर पहुंची, जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया. लालाराम ने बताया कि वह ईंट भट्ठे पर बुग्गी में ईंट लोड कर रहा था, तभी दूसरे पक्ष के वीरपाल आदि जबरन ईट भरने लगे. इसी बात को लेकर विवाद हो गया था.