सिटी न्यूज़

महिला ने टॉयलेट बाउल में ड्रिंक बनाकर दोस्तों को पिलाया, फिर क्‍या था दोस्तों का रिएक्शन

महिला ने टॉयलेट बाउल में ड्रिंक बनाकर दोस्तों को पिलाया, फिर क्‍या था दोस्तों का रिएक्शन
UP City News | Apr 30, 2021 07:50 AM IST

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर एक अजीबो गरीब घटना की वीडिओ वायरल हो रहा है. एक महिला ने टॉयलेट बाउल में पार्टी ड्रिंक बनाया और अपने दोस्तों को परोसा. लोग वीडिओ को देखकर हैरान होकर पूछ रहें है ,क्या ये वीडिओ असली है, जी हां एने शो नामक फेसबुक अकाउंट पर यह वीडिओ अपलोड किया गया था. जिसमें महिला एक टॉयलेट सीट जैसे बाउल में ड्रिंक बनाती नजर आ रही है.

सबसे पहले महिला ने बाउल में बर्फ डाली, फिर कैन्डीज और सोडा को डाला, उपर से आईसक्रीम को मिलाया, फिर उन्होनें लिवर को दबाया, जिससे सारी चीजे का आसानी से घोल बन गया. घोल को ग्लास में डाला और सभी को परोस दिया.

आगे क्या हुआ? खैर, एक मेहमान को एहसास हुआ कि ड्रिंक टॉयलेट बाउल में तैयार होकर दूसरों को परोसी गई है. तुरंत, सभी ने अपना ड्रिंक छोड़ दिया. उनमें से एक ने शौचालय के कटोरे के अंदर वापस सारा ड्रिंक डाल दिय़ा. इस वीडियो को लाखों से ज्यादा फेसबुक पर लाइक्स मिले है. लोग इस वीडिओ को लगातार साझा कर रहें हैं.

लोगो की कई टिप्पिडियां आई जैसे एक यूजर ने लिखा मुझे यकीन नहीं है कि मैं चिंतित हूं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, टॉयलेट या उसके मैनहैंडलिंग आइसक्रीम और आइसक्रीम. एक और टिप्पणी में लिखा गया सबसे बुरा हिस्सा है, कि ड्रिंक को पीना और वह भी जाने बिना कहां से आया है. वहीं दूसरे ने लिखा यह बिल्कुल अविश्वसनीय है. फेसबुक ही नहीं इसका वीडियो अब अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी तेजी से वायरल हो रहा है.