सिटी न्यूज़

... ये क्या ! शराब के नशे में पति ने काट ली पत्नी की नाक, जानिए पूरा मामला

... ये क्या ! शराब के नशे में पति ने काट ली पत्नी की नाक, जानिए पूरा मामला
UP City News | Feb 05, 2022 06:08 AM IST

सीतापुर. किसी बात पर विवाद में शराब के नशे में सिपाही पति ने अपनी पत्नी की ही नाक काट ली. गंभीर हालत में महिला को परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद महिला को छुट्टी दे दी गई. सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल कराया है. पुलिस का कहना है कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है और तहरीर मिलते ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

घटना थाना सिधौली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्लाा नरोत्तम नगर की है. मोहल्ला निवासी कोमल का पति वीरेंद्र कुमार रायबरेली जनपद में पुलिस विभाग में तैनात है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार शाम कोमल अपने घर पर काम कर रही थी. तभी शराब के नशे में धुत वीरेंद्र कुमार आ गया. यहां किसी बात लेकर दोनों में विवाद हो गया. कहासुनी के बाद गुस्साए वीरेंद्र ने कोमल की नाक काट ली. काट कटने से कोमल लहूलुहान हो गई. चीखपुकार की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने आनन—फानन कोमल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़ें: गोरखपुर के सुधाकर ने फिर किया कमाल, बेकार हो चुके उपकरणों से कर दिया पोर्टेबल स्टडी लैंप का अविष्कार

परिजनों ने बताया कि कोमल का मायका मछरेहटा थाना क्षेत्र के अक्किलपुर गांव में है. दोनों का विवाह करीब 9 वर्ष पूर्व हुआ था. शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हैं. परिजनों ने बताया कि वीरेंद्र शराब क नशे में आए दिन कोमल से विवाद करता है. समझाने पर वह मारपीट पर उतारू हो जाता है और पुलिस में होने की धमकी देता है. कोतवाली प्रभारी के मुताबिक, आरोपित पति वीरेंद्र कुमार का मेडिकल कराया गया है. वह शराब के नशे में था. फिलहाल मामले में पीड़िता की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलते ही आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.