सिटी न्यूज़

एक तरफ पुलिस की नाकेबंदी, दूसरी ओर खेत में मिला कुछ ऐसा कि टूट पड़े ग्रामीण, जानें क्या है मामला

एक तरफ पुलिस की नाकेबंदी, दूसरी ओर खेत में मिला कुछ ऐसा कि टूट पड़े ग्रामीण, जानें क्या है मामला
UP City News | Jul 19, 2021 09:55 AM IST

कुशीनगर.  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के बिहार सीमा स्थित तरयासुजान थाना क्षेत्र के पथरवां गांव से कुछ दूरी पर गन्ने के खेत में हरियाणा ब्रांड की हाईस्पीड अंग्रेजी शराब काफी मात्रा में मिली है. इसकी जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ झोले, बोरे में भरकर शराब की शीशियां लूटने में लग गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बची शीशियों को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि पुलिस रात में बिहार के सीमावर्ती क्षेत्रों में संदिग्ध वाहनों की जांच कर रही थी. यह देख शराब तस्कर वाहन पगडंडियों के रास्ते शराब लेकर जा रहे थे, लेकिन उसमें भी सफल न होने और पकड़े जानें के डर से शराब की पेटियां खेतो में छोड़कर भाग गए. शराब की मात्रा लगभग दो पिकअप बताई जा रही है. हरियाणा प्रान्त की शराब की बड़ी खेप लावारिश रूप से खेतो में होने की सूचना के बाद ग्रामीण उसपर टूट पड़े. जबतक पुलिस मौके पर पहुचती ग्रामीणों ने शराब की आधी से ज्यादा खेप लूट लिया.

सूचना पर पहुची तरयासुजान पुलिस बची शिशियो को कब्जे में ले लिया. तरयासुजान थाने के एसएचओ कपिलदेव चौधरी ने बताया कि शराब जब्त कर ली गई है. रात में वाहनों की जांच की जा रही थी. हो सकता है कि तस्कर पकड़े जाने के डर से यहां फेंक गए हों. जांच-पड़ताल की जा रही है. काफी सारे ग्रामीणों ने शराब खेत में पड़ी होने के बाद उठा ली और घरों में लेकर चले गए हैं. ऐसे लोगों की भी पहचान की जा रही है.