सिटी न्यूज़

कोविड अस्‍पताल के आईसीयू में गाना गाते हुए एक नर्स का वीडियो वायरल, जानें क्‍योंं क‍िया ऐसा

कोविड अस्‍पताल के आईसीयू में गाना गाते हुए एक नर्स का वीडियो वायरल, जानें क्‍योंं क‍िया ऐसा
UP City News | May 01, 2021 08:14 AM IST

नई दिल्‍ली. कोरोनोवायरस महामारी के दौरान डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वे अपने सभी प्रयासों को घातक वायरस से प्रभावित रोगियों के इलाज में लगा रहे हैं. इस बीच, डॉक्टरों के कई दिल को छू जाने वालेे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसके जरिए मरीजों के इलाज के साथ-साथ उनका टेंशन दूर करने का भी प्रयास कर रहे हैं. अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नर्स डांस कर रहीं हैं. आईसीयू में भर्ती मरीजों के ल‍िए गाना गा रहीं हैं. कनाडा के ओटावा की एक नर्स का  वीडियो वायरल हुआ है.

वीडियो को ट्विटर पर द ओटावा अस्पताल के आधिकारिक अकाउंट से साझा किया गया था, जहां एमी-लिन हॉसन के रूप में पहचानी जाने वाली नर्स काम का करती है. वीडियो को कैप्शन के साथ ल‍िखा गया, “यह एमी-लिन हैं. ओटावा अस्पताल में एक एंडोस्कोपी नर्स, जिसे हाल ही में आईसीयू में फिर से नियुक्त किया गया है. यहाँ वह हमारे रोगियों के लिए एक सुंदर गीत के साथ है ... "आप अकेले नहीं हैं". हमारी आत्माओं को उठाने के लिए धन्यवाद, एमी-लिन! #एक साथ मजबूत ."

वीडियो, जिसे सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया है, एमी को स्क्रब में दिखाया गया है और हाथ में गिटार के साथ एक फेस मास्क है. वह अपने मरीज को खुश करने के लिए वीडियो में अकेली नहीं हैं. शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 3,500 से अधिक लाइक और कई रीट्वीट्स पर 75,600 से अधिक बार देखा जा चुका है. नेटिज़ेंस ने नर्स को उसके हावभाव की प्रशंसा की है और उसकी बेहतरीन आवाज़ की सराहना की.