सिटी न्यूज़

मनपसंद गाना नहीं बजा तो बारातियों पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हो गए फरार

मनपसंद गाना नहीं बजा तो बारातियों पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हो गए फरार
UP City News | Jun 11, 2021 08:24 AM IST

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में मिर्जामुरादपुर के जोगियापुर गांव में मनपसंद गाना बजाने को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि इसके बाद एक युवक ने बारातियों पर चलता हुआ ट्रैक्टर छोड़ दिया. इसके चलते विवाह समारोह में भगदड़ मच गई. हालांकि कोई ट्रैक्टर की चपेट में नहीं नहीं तो स्थिति और गंभीर हो जाती. इस पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मिर्जामुरादपुर के ​जोगियापुर गांव के रहने वाले हरिश्चंद्र के घर बारात आई थी. बराती गांव के बाहर जनमासे से में गए हुए थे. जहां आर्केस्ट्रा पार्टी का इंतजाम था. बताया गया कि उसी दौरान गांव के जोगियापुर गांव निवासी झब्बू यादव, आशीष उर्फ मकोई, मनीष ने वहां नर्तककियों से मनपसंद गाना गाने के लिए कहा और फिर इसी बात को लेकर वहां विवाद हो गया. आरोप है कि बारातियों के साथ मारपीट कर दी गई.

आरोप है कि मकोई नाम नामक युवक अपने घर गया. वहां से ट्रैक्टर लेकर आया और​फिर चलता ट्रैक्टर बारातियों के ऊपर छोड़ दिया. किसी तरह से वहां तख्त से लगकर ट्रैक्टर रुका तो लोगों ने राहत की सांस ली. संयोग रहा कि कोई भी ट्रैक्टर की चपेट में नहीं आया. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी डायल 112 को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फिर पुलिस वालों की और ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.