सिटी न्यूज़

वाराणसी: बाइक से पु​ल पर पहुंचा प्रेमी युगल, व्हाट्सएप स्टेटस बदलकर लगा दी गंगा में छलांग

वाराणसी: बाइक से पु​ल पर पहुंचा प्रेमी युगल, व्हाट्सएप स्टेटस बदलकर लगा दी गंगा में छलांग
UP City News | Sep 18, 2021 11:39 AM IST

वाराणसी. राजघाट पुल के निकट शुक्रवार शाम एक युवक—युवती फुटपाथ पर बैठकर बात कर रहे थे. इसके कुछ देर बाद ही दोनों राजघाट पुल पर पहुंचे और दोनों ने एक—दूसरे का हाथ पकड़का गंगा में छलांग लगा दी. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर युवक की पहचान की और परिजनों केा सूचना दी. बताया जा रहा है कि युवक ने गंगा में छलांग लगाने से पहले ही अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर खुदकुशी करने का स्टेटस लगाया था. पुलिस एनडीआरएफ की टीम के साथ दोनों की तलाश कर रही थी. हालांकि देररात तक उनका कोई सुराग नहीं लगा था.

छोटलालपुर निवासी आशीष कुमार (30) के सोनारपुरा निवासी युवती के साथ प्रेम संबंध था. आशीष शुक्रवार शाम सात बजे युवती के साथ बाइक पर सवार होकर राजघाट पुल पहुंचे. प्रत्यक्ष​दर्शियों के अनुसार, दोनों दोनों फुटपाथ पर बैठकर बात करने लगे. इस दौरान दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों ने हाथ पकड़कर गंगा में छलांग लगा दी. मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना सूजाबाद चौकी पर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर युवक की शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी.

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि आशीष ने छह बजे व्हाट्सएप पर आत्महत्या का स्टेटस लगाया था. इसके बाद आशीष के बड़े भाई विजय कुमार व छोटे भाई रवीन्द्र कुमार पांडेयपुर पुलिस के पास पहुंचे. थोड़ी देर बाद ही सूजाबाद चौकी से उन्हें घटना की जानकारी मिली. रामनगर पुलिस ने सोनारपुरा की युवती के भाई से भी संपर्क किया तो परिजनों को जानकारी हुई कि युवती भी गायब थी. पुलिस ने बताया कि उन्होंने आशीष के मोबाइल पर संपर्क किया तो पांच बार किसी ने रिसीव किया. इसके 20 मिनट बाद मोबाइल बंद हो गया. आशंका है कि किसी ने मोबाइल पुल से उठा लिया होगा। पुलिस मोबाइल की लोकेशन ढूंढने की कोशिश कर रही है. देर रात तक गोताखोर दोनों का पता नहीं लगा सके थे। आशंका है, तेज धारा में दोनों गंगा में दूर बह गए होंगे. पुलिस और एनडीआरएफ की टीमें दोनों की तलाश कर रही हैं.